scorecardresearch
 

शम्मी के गाने 'बदन पे सितारे लपेटे हुए' का रीमेक करेंगे अनिल कपूर

अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

अनिल कपूर अनिल कपूर

अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के जो गाने अब तक रिलीज हुए हैं उन्हें जनता की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. खबर है कि अगला गाना अपने आप में काफी खास होगा. यह गाना शम्मी कपूर की फिल्म 'प्रिंस' के गाने "बदन पे सितारे लपेटे हुए" का रीक्रिएट वर्जन होगा. गाने में वीडियो में हमें अनिल कपूर नजर आएंगे.

फन्ने खां के गाने में ऐश्वर्या के रॉकिंग डांस मूव्स, देखें Video

हालांकि खास बात यह भी है कि गाने के वास्तविक म्यूजिक और लिरिक्स के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है. रीक्रिएटेड वर्जन में सिर्फ इतना सा फर्क होगा कि इसे गाने वाले गायक की आवाज नई होगी. बता दें कि वास्तविक गाना मोहम्मद रफी ने गाया था और इसे शम्मी कपूर व वैजंतीमाला पर फिल्माया गया था. फिल्म फन्ने खां के इस रीक्रिएटेड गाने में अनिल कपूर शम्मी के कुछ आइकॉनिक डांन्स मूव्स करते भी दिखेंगे.

फन्ने खां में महज 20 मिनट तक दिखेंगी ऐश्वर्या, लेकिन दमदार है किरदार

फिल्म के निर्देशक अतुल मांजरेकर ने बताया कि फिल्म में अऩिल का किरदार एक ऑर्केस्ट्रा सिंगर का है. एक ऐसा शख्स जो मोहम्मद रफी और शम्मी कपूर को भगवान की तरह पूजता है. अतुल ने कहा, "यह उनका फेवरेट गाना है. आपको गाने के वीडियो में अनिल कपूर शम्मी कपूर के कुछ खास डांस मूव्स करते नजर आएंगे." फन्ने खां एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें