scorecardresearch
 

डॉली बिंद्रा ने शेयर की जनता की रिपोर्ट, बताया कौन है बिग बॉस का चहेता सितारा

काम्या पंजाबी, विंदू दारा सिंह की तरह डॉली भी सिद्धार्थ के लिए कैंपेन कर रही हैं. हाल ही में डॉली ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को लेकर जनता की रिपोर्ट ट्विटर पर शेयर की है.

डॉली बिंद्रा डॉली बिंद्रा

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा रियलिटी शो का हर सीजन फॉलो करती हैं. डॉली बिंद्रा सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रही हैं. काम्या पंजाबी, विंदू दारा सिंह की तरह डॉली भी सिद्धार्थ के लिए कैंपेन कर रही हैं. हाल ही में डॉली ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को लेकर जनता की रिपोर्ट ट्विटर पर शेयर की है.

क्या कहती है जनता की रिपोर्ट?

जनता की इस रिपोर्ट में चेहेता सितारा, नापसंद सितारा, मनोरंजक सितारा, रोतलु सितारा, निराशाजनक सितारा कैटिगरी में वोटिंग की गई है. जनता की रिपोर्ट में नापसंद सितारा बनी हैं रश्मि देसाई. उन्हें 89% वोट मिले हैं. 28% के साथ माहिरा शर्मा मनोरंजक सितारा बनी हैं. 60% वोटों के साथ विशाल आदित्य सिंह निराशाजनक सितारा बने हैं. 65% वोट्स के साथ असीम रियाज रोतलु सितारा और 84% वोटों के साथ सिद्धार्थ शुक्ला चहेता सितारा बने हैं.

बिग बॉस फैंस के चहेते बने सिद्धार्थ शुक्ला को लोगों का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. सिद्धार्थ की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. अपने टेंपर की वजह से कई बार सिद्धार्थ को डांट भी पड़ी है. लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. लेकिन ये भी सच है कि सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद करें या उनसे नफरत करें, लेकिन उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है.

सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 जीतने के दावे किए जा रहे हैं. सिद्धार्थ की फैन आर्मी आए दिन उन्हें ट्विटर पर ट्रेंड कराती है. सिद्धार्थ की शो में शहनाज गिल संग दोस्ती और असीम रियाज संग दुश्मनी पर सबसे ज्यादा बज बनता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें