scorecardresearch
 

बिग बॉस: KRK ने मेकर्स से की आरती सिंह को घर से बाहर निकालने की अपील, बताई वजह

शो के हर छोटे-बड़े मुद्दों पर केआरके कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं. अब उन्होंने आरती सिंह पर अपनी भड़ास निकाली है.

आरती सिंह आरती सिंह

बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट केआरके सीजन 13 को लेकर एक्टिवली अपनी राय सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. शो के हर छोटे-बड़े मुद्दों पर केआरके कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं. अब उन्होंने आरती सिंह पर अपनी भड़ास निकाली है.

केआरके ने आरती के बारे में क्या कहा?

केआरके ने बिग बॉस के फैन्स और कलर्स से शो की कंटेस्टेंट आरती सिंह को बाहर निकालने की अपील की है. उन्होंने आरती को बिन पेंदी का लोटा भी बोला है. केआरके ने ट्वीट में लिखा- कलर्स टीवी मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि आप 'बेगानी शादी में अबदुल्लाह दीवाना', 'बे पेंदे का लोटा' आरती सिंह को घर से बाहर निकाल दें. वो सबसे बड़ी ड्रामा और इरिटेटिंग लड़की है.

बता दें कि इससे पहले भी केआरके आरती सिंह पर निशाना साध चुके हैं. इनके अलावा बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स भी आरती को बे पेंदे का लोटे का टैग दे चुके हैं. क्योंकि कंटेस्टेंट्स का मानना है कि आरती का खुद का कोई मसला नहीं होता फिर भी वो दूसरों की लड़ाइयों में बीच में दखल देती हैं और अपनी साइड बदलती रहती हैं.

वहीं, शो की बात करें तो इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है. दोनों अब एक दूसरे के अतीत के पन्ने खोल रहे हैं. इन दोनों के बीच की लड़ाइयां देखकर लगता है कि शो में जल्द ही इनके रिश्ते का सच सबके सामने आ सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें