scorecardresearch
 

बिग बॉस के बहाने धार्मिक उन्माद फैला रहीं गौहर खान? ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब

गौहर खान को कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है. ऐसे ही एक ट्रोलर ने गौहर खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसका गौहर ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

गौहर खान गौहर खान

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान अपने विचारों को पब्लिक प्लेटफॉर्म पर बेबाकी से रखती हैं. गौहर बिग बॉस के हर सीजन को करीब से फॉलो करती हैं. साथ ही कंटेस्टेंट्स की गेम और गलत बातों पर खुलकर बोलती हैं. इस वजह से कई बार गौहर को ट्रोल भी होना पड़ता है. ऐसे ही एक ट्रोलर ने गौहर खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसका गौहर ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

किस वजह से ट्रोल हुईं गौहर खान?

सलमान खान ने बीते वीकेंड के वार बिग बॉस हाउस में जाकर घर की गंदगी साफ की थी. जिसके बाद सलमान ने घरवालों को समझाते हुए कहा था कि कोई काम छोटा बड़ा नहीं होता. अगर मैं बिग बॉस हाउस में होता तो अपने सारे काम खुद करता. सलमान की इसी बात पर तारीफ करते हुए गौहर ने ट्वीट कर लिखा- ब्रावो! सब अपना काम कर सकते हैं...

गौहर पर यूजर ने लगाए गंभीर आरोप

गौहर के इसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा- आप भी अपना काम बखूबी कर रही हैं. ट्वीट के बहाने, बिग बॉस के बहाने धार्मिक उन्माद फैला रही हैं. जहां का खाइये वहीं का गाइये. यूजर की ये सोच गौहर को बिल्कुल पसंद नहीं आई. एक्ट्रेस ने बिना देर किए यूजर को सिलसिलेवार ट्वीट कर खरी-खोटी सुनाई.

गौहर ने दिया करारा जवाब

गौहर ने लिखा- मैं जहां का खाती हूं, वो एक सेक्युलर देश है, हिंदुस्तान. जहां सारी जाति के लोग बसते हैं. मुझे जो पसंद आएगा उसे सपोर्ट करने का मुझे पूरा हक है. आपकी छोटी और गंदी सोच अपने तक रखिए. जब विकास गुप्ता को मैंने जाकर जीतने की सलाह दी थी, तब?

दूसरे ट्वीट में गौहर ने लिखा- तब सो रहे थे आप? लोगों को आप अपने धर्म के आधार पर अंधाधुन सपोर्ट करते होंगे. इसलिए आपकी सोच का कुछ नहीं हो सकता. सबका विकास सिर्फ ब्रेनवॉश करने में ही हुआ है. शर्मनाक.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें