scorecardresearch
 

नीरज वोरा की लिखी आखिरी फिल्म में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ-यामी गौतम

सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी एक्टिंग के दम पर खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर चुके हैं. उन्होंने हाल ही में गुड न्यूज की शूटिंग कंप्लीट की है. अब एक और फिल्म उनके हाथ लगी है.

यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ

सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर चुके हैं. उन्होंने हाल ही में गुड न्यूज की शूटिंग कंप्लीट की है. अब एक और फिल्म उनके हाथ लगी है. इसमें दिलजीत के अपोजिट यामी गौतम नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन अजीज मिर्जा के बेटे हारुन करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की स्क्रिप्ट को दिवंगत नीरज वोरा ने लिखा था. इस कॉमेडी फिल्म की कहानी एक कपल के ईर्दगिर्द बुनी गई है.

मुंबई मिरर के मुताबिक, प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने इस खबर को कंफर्म किया है. उन्होंने बताया, हां इस फिल्म के  लिए दिलजीत दोसांझ और यामी ने अपनी हामी भर दी है. दोनों ही शानदार एक्टर है और दोनी की कॉमिक टाइमिंग गजब की है.

View this post on Instagram

Lekhan Vich Likhi aa Azaadi Jatt De Ji Nazarey Badey Ne... BABEY VALON SAREYAN TE FULL KIRPA JINNEY VEER SHADEY NE... OH BALLE .. BURRAAA..😎 21 June #Shadaa Worldwide 🌎 22 June Toronto - ticketmaster.ca 29 June Vancouver - ticketleader.ca 🎫 📲 604-547-2040 @nextlevelmusic_ #canada #toronto #vancouver #hamilton #surrey #tour #live P.S - LATE NIGHT BHANGRA 🦁

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on

फिल्म में दोनों के अलावा एक यंग टीनएज कपल भी नजर आएगा. इसके लिए मेकर्स नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं. रमेश ने कहा कि हमें अन्य एक्ट्रेसेस की तलाश है जो मुख्य फिल्म में मुख्य रोल प्ले करेंगे. फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा.  इस साल के अगस्त महीने में फिल्म फ्लोर पर जाएगी. रमेश ने कहा कि फिल्म की कहानी दिलचस्प है.

रिपोर्ट्स की मानें तो नीरज वोरा द्वारा लिखी गई यह आखिरी स्क्रिप्ट है. बीमारी के कारण 2017 में उनका निधन हो गया था. वे अक्टूबर, 2016 में कोमा में चले गए थे. फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है.

गौरतलब है कि इससे पहले हारून पिता अजीज मर्जा को राजू बन गया जेंटलमैन, यस बोस और पहेली जैसी फिल्मों में असिस्ट कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें