scorecardresearch
 

ऐसे शूट हुआ 'धड़क' का गाना 'पहली बार', तालाब में भरे थे ढेरों सांप

धड़क का गाना पहली बार हाल ही में रिलीज हुआ था जो इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय हो रहा है.

X
ईशान खट्टर ईशान खट्टर

फिल्म 'धड़क' का गाना पहली बार हाल ही में रिलीज किया गया था. गाने में एक सीन है जिसमें ईशान खट्टर जाह्नवी से मिलने के लिए एक तालाब में कूद जाते हैं. हाल ही में गाने का मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें बताया गया है कि जिस तालाब में ईशान कूदे थे, असल में वो तालाब सांपों से भरा हुआ था. उस तालाब में कई सारे सांप थे जिन्हें शूटिंग से एक दिन पहले वहां से हटाया गया था.

धड़क का तीसरा गाना रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे ईशान-जाह्नवी

2 मिनट 22 सेकंड के इस वीडियो में ईशान ने बताया कि शूट से पहले उन्होंने शशांक खेतान से पूछा था कि भईया क्या आपको कोई आइडिया है कि ये सीन कैसे होगा? इस पर शशांक ने उनसे कहा कि तुम्हें सोचने की जरूरत नहीं है, बस कूद जाओ. गाने में जिस तालाब में ईशान कूदे थे वो 80 फीट गहरा था. जिस जगह पर शशांक को कूदना था उसके आसपास सीड़ियां थी जिसमें महज 4 फीट का फर्क था.

गाने के वीडियो को धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. 2 मिनट 22 सेकंड के इस वीडियो अब तक 40 हजार बार देखा जा चुका है. इसके पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक और 'झिंगाट' गाना रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. यह मराठी भाषा में बनी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. जाह्नवी-ईशान इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें