scorecardresearch
 

रणवीर ने एयरपोर्ट पर दीपिका के लिए बजाया 'मेहंदी लगा के रखना'

दीपिका और रणवीर के इटली के लिए रवाना होने के बाद एयरपोर्ट के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शादी से पहले दोनों का मिजाज कैसा है.

रणवीर सिंह रणवीर सिंह

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के लिए इटली के लेक कोमो रवाना हुए. जहां एक तरफ दीपिका का पूरा ध्यान सफर और बाकी चीजें मैनेज करने की तरफ है वहीं रणवीर हमेशा की तरह मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. एयरपोर्ट के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शादी से पहले दोनों का मिजाज कैसा है.

View this post on Instagram

🎥 | Ranveer Singh spotted at the airport with Deepika Padukone And his family 💙 #DeepveeKiShaadi #RanveerSingh #Deepveer #DeepikaPadukone #Couple #Shaadi #Bollywood

A post shared by Ranveer Singh Planet (@ranveersinghplanet) on

रणवीर के हाथ में एक स्पीकर है जिसमें वे DDLJ का पॉपुलर मैरिज सॉन्ग मेंहदी लगा के रखना प्ले करते हुए नजर आ रहे हैं. रणवीर कूल हो कर स्पीकर में गाना प्ले करते हुए दीपिका के पास आते हैं जहां वे फैमिली के साथ खड़ी होती हैं. रणवीर उन्हें हैलो कहते हैं. वहीं दूसरी तरफ दीपिका उन्हें गाना बंद कहने के लिए कहती हैं और आगे बढ़ जाती हैं. इसके बाद रणवीर गाना बंद कर के दीपिका के पीछे-पीछे चलते हैं.

बता दें कि ये रेडियो रणवीर का प्रिय रेडियो है जिसे वे अधिकतर वक्त अपने साथ रखते हैं. फिल्म बाजिराव मस्तानी के प्रमोशन के दौरान भी उन्हें इस वीडियो के साथ देखा गया था. वे इस दौरान हर एक इंटरव्यू के वक्त रिपोर्टर्स को डांस करने के लिए कह रहे थे.

बता दें कि मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दोनों हाथों में हाथ थामे चलते नजर आए. दोनों ने सफेद रंग की पोशाकें पहनी हुई थीं और दोनों के ही चेहरों पर मुस्कान थी. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के कई सारे अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं.

शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. दोनों इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी रचाएंगे. खबरों के मुताबिक यहां के आलीशान विला डेल बालडियानेलो में दोनों की शादी होगी. शादी में तकरीबन 30 मेहमानों के शरीक होने की खबरें हैं जिनकी इस खूबसूरत जगह पर खास मेहमान नवाजी की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें