scorecardresearch
 

बेटी रूही ने डैडी करण जौहर को बता दिया हाथी, देखें ये फनी वीडियो

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक और फनी वीडियो शेयर किया है. वीडियो में करण जौहर अपनी बेटी रूही से पूछ रहे हैं कि वो अपने डैडी को कौन से जानवर के रूप में देखना चाहेंगी. इस सवाल पर रूही के जवाब ने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया है.

करण जौहर अपने बच्चे यश और रूही के साथ करण जौहर अपने बच्चे यश और रूही के साथ

डायरेक्टर करण जौहर आज कल अपनी फिल्मों के चलते तो नहीं लेकिन अपने क्यूट बच्चों के चलते जरूर सुर्खियां बटोर रहे हैं. लॉकडाउन के बीच करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की कई वीडियो शेयर की है. हर वीडियो में करण के बच्चे उनकी टांग खींचते दिख रहे हैं. खुद करण भी इसे काफी एन्जॉय कर रहे हैं. अब करण ने अपने बच्चों का एक और वीडियो शेयर किया है.

करण की बेटी ने उन्हें हाथी बता दिया

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक और फनी वीडियो शेयर किया है. वीडियो में करण जौहर अपनी बेटी रूही से पूछ रहे हैं कि वो कौन सा जानवर बनना पसंद करेंगी. करण वीडियो में ये भी पूछ रहे हैं कि वो अपने डैडी को कौन से जानवर के रूप में देखना चाहेंगी. इस सवाल पर रूही के जवाब ने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया है. रूही ने दो टूक कह दिया है कि करण एक हाथी होंगे. ये सुन करण भी काफी हैरान हो जाते हैं. वो वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि अब वो रोएंगे.

View this post on Instagram

Well guess which animal I remind them of? #lockdownwiththejohars #toodles #season 2 @officialpeppa

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

लॉकडाउन के बीच काजोल को सताई मां तनुजा की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

विक्की कौशल संग फिल्म में कमांडो बनना चाहते हैं ये एक्टर, कर चुके हैं वेब सीरीज में काम

फैशन सेंस का उड़ाया था मजाक

वैसे इससे पहले करण के बच्चों ने अपने डैडी के फैशन सेंस का भी मजाक बनाया था. रूही ने एक वीडियो में करण को बुड्ढा बता दिया था. वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा था. बता दें कि इस समय जब पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, ऐसे वक्त में करण अपने बच्चों के जरिए हर किसी का मनोरंजन कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर अपनी महत्वकांक्षी फिल्म तख्त पर काम कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर लीड रोल में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें