scorecardresearch
 

सुभाष घई की पार्टी से माधुरी नदारद, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

एक समय था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षि‍त मशहूर फिल्म निदेशक सुभाष घई की फेवरेट हुआ करती थीं. अब सुभाष घई ने माधुरी को कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर हैरान रह जाएंगे आप. जानिये ऐसा क्या कह दिया है सुभाष घई ने...

X
माधुरी दीक्षि‍त माधुरी दीक्षि‍त

बॉलीवुड के मशहूर निदेशक सुभाष घई की फिल्म 'राम लखन' के 30 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर सुभाष घई फिल्म की पूरी टीम के लिए एक पार्टी भी रखी है.

पर इस पार्टी से माधुरी दीक्ष‍ित नदारद रहीं. खबर है कि सुभाष घई की फेवरिट लिस्ट में कभी रहने वाली माधुरी दीक्षि‍त को सुभाष घई ने पार्टी के लिए इंवाइट ही नहीं किया है.

आज तक से माधुरी दीक्षित और दीपिका पादुकोण ने की दिल की बात


बता दें कि सुभाष घई यह पार्टी अपनी नई-नई लॉन्च हुई मुक्ता ए2 70mm थि‍एटर में रखी है और इस पार्टी में अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, स‍तीश कौश‍िक और गुलशन ग्रोवर री-यूनाइट हो रहे हैं.

टीवी शो '24' में किसिंग सीन के बारे में ये है अनिल की राय

पर इस री-यूनियन पार्टी में माधुरी को नहीं बुलाया गया है. वजह पूछे जाने पर सुभाष घई ने कहा कि हमने माधुरी को इसलिए नहीं बुलाया क्योंकि ले‍डीज के साथ सबसे बड़ी प्रोब्लम ये है कि वो अकेले नहीं चलतीं. उनके साथ उनका मैनेजर और बच्चे भी होते हैं. जबकि हीरो बस बैग उठाकर आ जाते हैं.

कपिल शर्मा के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं सुभाष घई!


सुभाष घई ने कहा कि अनिल, संजू से लेकर जैकी तक उनके अच्छे संबंध हैं और उनका घर भी आना-जाना होता रहता है. बस एक कॉल पर ही वो मुक्ता ए2 के ग्रैन्ड प्रीमियर के लिए आने को तैयार गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें