scorecardresearch
 

BB: सिद्धार्थ को पड़ी थी सलमान खान से सबसे ज्यादा डांट, एक्टर ने किया रिएक्ट

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला ने सलमान खान की सलाह को कई बार फॉलो करने की कोशिश की. लेकिन अपने गुस्से और टेंपर पर बस ना चलने की वजह से वे फिर से बेकाबू हो जाते थे.

Bigg Boss 13 सलमान खान-सिद्धार्थ शुक्ला Bigg Boss 13 सलमान खान-सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस के 13वें सीजन में सलमान खान को कई बार कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा होते देखा गया. होस्ट सलमान खान घरवालों की हरकतों को देख अपसेट हुए. उन्होंने अनेकों बार उन्हें कभी प्यार से तो कभी डांटते हुए समझाया. सलमान खान की डांट के लपेटे में सबसे ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला आए. सलमान ने सिद्धार्थ को उनके एग्रेशन और गुस्से को लेकर फटकार लगाई.

सिद्धार्थ शुक्ला ने सलमान की सलाह को कई बार फॉलो करने की कोशिश की. लेकिन अपने गुस्से और टेंपर पर बस ना चलने की वजह से वे फिर से बेकाबू हो जाते. कई बार देखा गया जब सिद्धार्थ को सलमान खान से डांट पड़ने की टेंशन हुई. खैर, चाहे कितनी भी डांट पड़ी हो लेकिन सिद्धार्थ ने गेम को वॉरियर बनकर खेला. बिग बॉस से निकलने के बाद सिद्धार्थ ने मीडिया से बातचीत में बताया कि सलमान से मिली सलाह से उन्हें गेम में कितनी मदद मिली.

BB: सिद्धार्थ के विनर बनने पर चैनल की एंप्लॉई ने छोड़ी जॉब, प्रियंका की कजिन ने किया सपोर्ट

सलमान की सलाह से कितनी मदद हुई?

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि सलमान खान की सलाह से काफी मदद मिली. बहुत बार सलमान सर आपको कुछ बोलते हैं, आप उनकी कही गई बातों को फॉलो करना चाहते हैं. लेकिन उसके 2-3 दिन बाद आपके सामने हालात कुछ ऐसे आते हैं कि आप अलग तरीके से रिएक्ट करने के लिए मजबूर हो जाते हैं. बहुत बार आपको खुद से भी निराशा होती है.

View this post on Instagram

The trophy has come home!

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

Bigg boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को लोगों ने बताया फिक्स्ड, सेलेब्स ने जताई नाराजगी

एक्टर ने कहा- ये सोचकर गलत लगता है कि सलमान सर आप पर अपनी इतनी एनर्जी खर्च कर रहे हैं, आपको चीजें बता रहे हैं, लेकिन आप इसे फॉलो नहीं कर पा रहे हो. खराब लगता था कि आप उनकी सलाह पर काम नहीं कर पा रहे हो. बता दें, सिद्धार्थ शो के विजेता बने हैं. आसिम रियाज फर्स्ट रनरअप रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें