scorecardresearch
 

बिग बॉस: खेसारी लाल यादव के गेम पर क्या सोचती हैं Ex कंटेस्टेंट संभावना

बिग बॉस के हर सीजन में लगभग हर बार एक भोजपुरी स्टार एंट्री लेता है. इस बार भोजपुरी सेंसेशन खेसारी लाल यादव शो में आए हैं.

खेसारी लाल यादव खेसारी लाल यादव

बिग बॉस के हर सीजन में लगभग हर बार एक भोजपुरी स्टार एंट्री लेता है. इस बार भोजपुरी सेंसेशन खेसारी लाल यादव शो में आए हैं. जब वो शो में आ रहे थे तो फैंस को लग रहा था कि बिग बॉस में उनका दबदबा देखने को मिलेगा. लेकिन खेसारी का गेम फीका नजर आ रहा है. घर के सभी कंटेस्टेंट को भी लगता है कि उनका गेम डाउन हैं. शो में बिग बॉस ने उन्हें रातभर जगने की भी सजा दी थी. अब भोजपुरी एक्ट्रेस और एक्स कंटेस्सेंट संभावना सेठ ने खेसारी लाल यादव के गेम पर चिंता व्यक्त की है.

खेसारी के गेम प्लान पर क्या सोचती हैं संभावन

IWM Buzz से बातचीत में संभावना ने कहा- 'मुझे नहीं लगता कि खेसारी ज्यादा समय घर में टिक पाएंगे अगर वो ऐसे ही खेलते रहे तो. ये हाई टाइम है अब खेसारी को जागना होगा और गेम खेलना होगा. जब वो नॉमिनेट हो गए तो उन्हें तभी से उन्हें अपना गेम मजबूत कर देना चाहिए था ताकि वो शो में दिखे. उम्मीद है कि खेसारी जल्द ही बड़ा जंप लेंगे और गेम खेलेंगे.'

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बॉन्ड के बारे में बात करते हुए संभावना ने कहा ये दर्शकों के लिए दिलचस्प है, इसलिए इसे अधिकतम ध्यान मिलता है. लेकिन, खेसारी घर में ऐसा नहीं कर सकते. वो इतने नीचे लेवल तक नहीं जा सकते. उन्हें यूपी और बिहार में अपना कद बनाए रखना है और अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को भी संतुलित करना है. इसलिए, ये साफ है कि वो अन्य कंटेस्टेंट के तरह किसी भी सीमा को पार नहीं करना चाहेंगे. क्योंकि यह घर के बाहर की स्थितियों को गड़बड़ कर सकता है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें