scorecardresearch
 

लगातार मिल रही सफलता के बाद आयुष्मान खुराना ने बढ़ाई तीन गुना फीस!

लगातार हिट फिल्में देने के बाद से एक्टर आयुष्मान खुराना की डिमांड निर्देशकों के बीच बढ़ी है. अब रिपोर्ट्स के जरिए सुनने में आ रहा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों से अभिनय के क्षेत्र में आयुष्मान खुराना ने शानदार काम किया है. उनकी एक्टिंग परफॉर्मेंस को खूब सराहा जा रहा है. आयुष्मान लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं. साल 2012 में आयुष्मान ने विक्की डोनर फिल्म से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने ये साबित कर दिया था कि उनके अंदर जबरदस्त हुनर है. फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.

इसी के साथ उन्हें बेस्ट मेल सिंगर के फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. इस फिल्म के बाद से आयुष्मान ने पीछे मुड़ के नहीं देखा और शानदार परफॉर्मेंस दीं. लगातार हिट फिल्में देने के बाद से एक्टर की डिमांड भी निर्देशकों के बीच बढ़ी है. अब रिपोर्ट्स के जरिए सुनने में आ रहा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष्मान ने फिल्मों के लिए अपनी तीन गुना बढ़ा दी है. हालांकि इंडस्ट्री के अंदर कई सारे लोगों का ऐसा मानना भी है कि आयुष्मान ये डिजर्व करते हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि मौजूदा समय में वे इंडस्ट्री के सबसे वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक हैं. अंधाधुन, बधाई हो, ड्रीम गर्ल, बाला और आर्टिकल 15 जैसी फिल्में इस बात का प्रमाण हैं. साल 2018 तो आयुष्मान के नाम रहा ही था साथ ही साल 2019 भी उन्हीं के नाम रहा है. इस साल उनकी जितनी भी फिल्में रिलीज हुई सभी ने ना सिर्फ जबरदस्त बज क्रिएट किया साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी सम्मानजनक बिजनेस किया.

2020 में भी हैं कई सारी फिल्में

वैसे आयुष्मान की सक्सेस का सफर साल 2020 में भी जारी रहने की संभावना है. उनके पास पहले से ही कई सारी फिल्में मौजूद है. साल 2020 में उनकी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन हितेश केवालिया कर रहे हैं. इसके अलावा वे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे. ये फिल्म 17 अप्रैल, 2020 को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें