scorecardresearch
 

मलंग की शूटिंग के लिए मेडिकेशन पर रहे आमिर खान

आमिर खान को धूम-3 का मलंग सांग शूट करने के लिए दवाओं का सहारा लेना पड़ा ताकि उन्हें मतली न आए. इस सांग को 80 फुट की ऊंचाई पर शूट किया जाना था और इसके लिए आमिर को एक मिनट में 60 बार एक ही जगह पर घूमना था.

मलंग का एक सीन... मलंग का एक सीन...

आमिर खान को धूम-3 का मलंग सांग शूट करने के लिए दवाओं का सहारा लेना पड़ा, ताकि उन्हें मतली न आए. इस सांग को 80 फुट की ऊंचाई पर शूट किया जाना था और इसके लिए आमिर को एक मिनट में 60 बार एक ही जगह पर घूमना था. धूम-3 में आमिर जिम्नास्ट का रोल निभा रहे हैं, इसलिए यह करना जरूरी था. आमिर पहली बार इस तरह का रोल कर रहे थे और मिस्टर परफेक्शनिस्ट हर काम बेहतरीन करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने इस बार भी इस रोल के लिए पूरी तैयारियां की.

पूरी टीम को इस सांग को पूरा करने में 15 दिन लगे और इस पूरे समय के दौरान आमिर खान मेडिकेशन पर रहे. यह मेडिकेशन उन्होंने मितली आने से बचाता था. यही नहीं फिल्म के निर्माताओं ने सेट पर डॉक्टर का भी इंतजाम कर रखा था. जैसा सबको पता ही है कि पांच करोड़ रु. की लागत और 200 डांसर वाला यह सांग काफी भव्य है. आमिर खान के प्रवक्ता कहते हैं, “इस सांग को 80 फुट की ऊंचाई पर शूट किया गया है. ऐसा करने के लिए, आमिर स्पेशल मेडिकेशन पर थे ताकि उनकी सेहत पर कोई असर न पड़े.”

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें