scorecardresearch
 

सैफ की फिल्म देख बेहद इमोशनल हो गई थीं करीना, अलाया ने किया खुलासा

अलाया एफ की डेब्यू फिल्म जवानी जानेमन रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं किया लेकिन वे इस बात को लेकर भी खुश हैं कि उनकी पसंदीदा स्टार करीना कपूर ने इस फिल्म को काफी पॉजिटिव रिएक्शन्स दिए थे.

X
अलाया और करीना कपूर खान
अलाया और करीना कपूर खान

पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर चुकी हैं. वे सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन में नजर आई थीं. इस फिल्म में अलाया और सैफ के अलावा तब्बू ने भी अहम भूमिका निभाई थी. नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर औसत रिस्पॉन्स मिला है हालांकि अलाया के काम को लोगों ने नोटिस किया है. अलाया इस बात को लेकर भी खुश हैं कि उनकी पसंदीदा स्टार करीना कपूर ने इस फिल्म को काफी पॉजिटिव रिएक्शन्स दिए थे.

करीना के रिएक्शन से काफी खुश थीं अलाया

View this post on Instagram

Tag someone you love in the comments below! 🥰 ❤️ #stayhome #stayhealthy #staysafe @kareenakapoorkhan

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अलाया से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उनकी फिल्म को लेकर सबसे स्पेशल खास रिएक्शन क्या था? उन्होंने कहा, करीना मैम फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचीं थीं और जब ये मूवी खत्म हुई तो वे मेरे पास आईं और उन्होंने कहा कि ये बेहतरीन मूवी थी और वे इतना कहने के बाद इमोशनल हो गईं और रोने लगीं. हम करीना मैम को अपनी फिल्म के सहारे इमोशनल करने में कामयाब रहे थे और मेरी फर्स्ट स्क्रीनिंग के बाद ही मुझे ऐसा रिएक्शन मिला था, वो भी उस एक्ट्रेस से जिनसे मैं बेहद प्रभावित हूं तो मेरे लिए वो काफी स्पेशल मोमेंट बन गया था.

View this post on Instagram

😜

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

रिपोर्ट्स के अनुसार, जवानी जानेमन के बाद अलाया ने नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है. नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स ने ही फिल्म जवानी जानेमन को-प्रोड्यूस की थी. इसके अलावा ये भी रिपोर्ट्स थी कि वे करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 3 में काम कर रही हैं. हालांकि ये खबर अफवाह साबित हुई थी. माना जा रहा है कि वे आयुष्मान खुराना के साथ भी एक फिल्म में काम कर सकती हैं, हालांकि इसे लेकर किसी तरह की कंफर्मेशन रिपोर्ट अभी नहीं आई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें