scorecardresearch
 

मीका सिंह ने उड़ाया अनु मलिक का मजाक, बोले- उनसे तो बेहतर ही गाता हूं

1998 में दलेर सिंगर बनने के बारे में विचार कर रहे थे. इस मौके पर उन्होंने ये सावन में लग गई आग गाने को खुद ही गाया और कंपोज करके इसे रिलीज कर दिया.

X
मीका सिंह मीका सिंह

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर मीका सिंह हाल ही में इंडिया टुडे के एजेंडा 2019 आज तक इवेंट में पहुंचे. यहां पर उन्होंने अपने निजी जीवन और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें कीं. मीका ने बातचीत के दौरान अनु मलिक की जमकर टांग खींची. उन्होंने बताया कि उनकी आवाज शुरू में बहुत ज्यादा खराब थी.

उन्होंने बताया कि 1995 में उन्होंने दलेर पाजी का गाना 'डरदी रब रब' कंपोज किया था. 1998 में वह सिंगर बनने के बारे में विचार कर रहे थे. इस मौके पर उन्होंने ये सावन में लग गई आग गाने को खुद ही गाया और कंपोज करके इसे रिलीज कर दिया. दलेर मेहंदी ने जब उनका गाना सुना तो उन्होंने कहा कि तुम्हारी आवाज बहुत खराब है. उन्होंने गाना गाने के लिए मीका को मना किया.

इस पर मीका सिंह ने कहा कि मैं अनु मलिक से तो बेहतर ही गाता हूं. मीका सिंह ने मंच से ही कहा कि अनु जी आप नाराज मत होना मैं सच बोल रहा हूं. मीका ने कहा कि उन्होंने दलेर जी से कहा कि अगर दलेर जी गा सकते हैं तो मैं भी गा सकता हूं, मुझे चांस दीजिए. अनु मलिक ने कहा कि मेरा ये गाना हिट हो गया था और उसके बाद लोगों को लगा कि ये सिंगर है.

5 हजार से 50 हजार हो गई फीस

मीका सिंह ने बताया कि पहला गाना हिट होने के बाद मुझे गिटार बजाने के जहां 5 हजार मिला करते थे वहीं मुझे उसके 50 हजार मिलने शुरू हो गए. मीका ने बताया कि उसके बाद मैंने 3 साल रियाज किया और उसके बाद मैंने सिंगिंग में वापसी की. मीका सिंह ने इसी मंच से बादशाह और हनी सिंह जैसे तमाम रैपर्स और सिंगर्स को अपने बच्चे कहा. उन्होंने कहा कि वे बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें