scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण के बाद अब इस फेमस एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे विक्रांत मैसी

एक्टर विक्रांत मैसी फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण के अपोजिट कास्ट किए गए हैं. इसके अलावा विक्रांत जल्द ही इस फेमस एक्ट्रेस के साथ भी काम करने वाले हैं.

विक्रांत मैसी विक्रांत मैसी

छपाक में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के अपोजिट कास्ट किए जाने के बाद अब एक्टर विक्रांत मैसी एक और प्रोजेक्ट बड़े  में काम करने जा रहे हैं. उनकी अगली फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' में विक्रांत मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ काम करेंगे. पहले भी फिल्मों में सपोर्ट‍िंग एक्टर का काम कर चुके विक्रांत मैसी ने मिर्जापुर, क्रिमिनल जस्ट‍िस जैसे हिट वेब सीरीज में भी अपने टैलेंट का लोहा मनवाया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर इस बारे में शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि यामी गौतम और विक्रांत मैसी गिन्नी वेड्स सन्नी में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और मनाली में 1 सितंबर 2019 से शुरू हो जाएगी. इस फिल्म से डायरेक्टर पुनीत खन्ना डेब्यू कर रहे हैं. विनोद बच्चन फिल्म प्रोड्यूस करेंगे.

View this post on Instagram

✨ As actors, we live for this moment. Feeling blessed with the team during our #Chhapaak reading session ✨ . . . @meghnagulzar @foxstarhindi @deepikapadukone

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

डायरेक्टर पुनीत खन्ना इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने डॉन, जोधा अकबर और लक बाई चांस में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. प्रोड्यूसर विनोद बच्चन ने पहले तनु वेड्स मनु, जिला गाजियाबाद और शादी में जरूर आना में काम किया है.

View this post on Instagram

💄❤️

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म एक अरेंज मैरिज के इर्द-गिर्द बनी है जिसमें दोनों एक्टर्स शामिल होंगे. फिल्म में ट्व‍िस्ट तक आत है जब गिन्नी सन्नी को रिजेक्ट कर देती है. गिन्नी को मनाने के लिए सन्नी उसकी मां के साथ टीम बनाता है. विक्रांत जल्द ही मेघना गुलजार के फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे. फिल्म में विक्रांत ने भी अहम रोल निभाया है. वहीं यामी गौतम आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'बाला' में नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें