scorecardresearch
 

श्रीदेवी के ऑनस्क्रीन पति की फिल्म को मिली ऑस्कर में एंट्री

फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार के बारे में है जो पाकिस्तान छोड़ कर नॉर्वे में रहने लगता है और यहां पर इस परिवार की बेटी को एक लोकल लड़के से प्यार हो जाता है. अब अपनी बेटी को इस सब से दूर करने के लिए यह परिवार क्या करता है और उसका क्या नतीजा निकलता है यही फिल्म की कहानी है.

आदिल हुसैन आदिल हुसैन

बॉलीवुड एक्टर आदिल हुसैन और एकावली खन्ना स्टारर फिल्म "What Will People Say" नॉर्वे की ओर से ऑस्कर 2019 में प्रवेश पा चुकी है. एक्टर आदिल हुसैन श्रीदेवी की फिल्म "इंग्लिश-विंग्लिश" में उनके पति का किरदार निभा चुके हैं. आदिल की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म "लव सोनिया" में एक पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे.

फिल्म को ऑस्कर में एंट्री मिलने के बारे में आदिल की को-स्टार एकावली ने बताया, "जब हम शूटिंग कर रहे थे तब हम ये जानते थे कि हम दर्शकों को रिझाने वाली फिल्म बना रहे हैं, लेकिन हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि इसे विश्व पटल पर इतना प्यार मिलेगा. और नॉर्वे की ओर से आधिकारिक तौर पर चुने जाना अपने आप में सम्मान की बात है. हमने नॉमिनेशन के लिए फिंगर्स क्रॉस कर रखी हैं."

आदिल ने अपने फैन्स को यह खबर फेसबुक के जरिए मंगलवार को दी थी. उन्होंने लिखा, "हमारी फिल्म "What Will People Say" को ऑस्कर 2019 में नॉर्वे की ओर से आधिकारिक एंट्री मिली है. इमरान हक़, मारिया मोजडाह, एकावली खन्ना और कास्ट व क्रू मेंबर्स को बहुत बधाईयां." उन्होंने लिखा, "हम उम्मीद करते हैं कि हमारी फिल्म ऑस्कर 2019 में फॉरेन केटेगरी में सलेक्ट होगी."

फिल्म की कहानी की बात करें तो इमरान हक़ निर्देशित यह फिल्म पाकिस्तान और नॉर्वे में बेस्ड है. यह एक पाकिस्तानी परिवार की कहानी है जिसकी बेटी को नॉर्वे के एक लोकल लड़के से प्यार हो जाता है. कहानी बताती है कि ऐसी स्थिति में वह परिवार किस तरह से डील करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें