scorecardresearch
 

इमरान बनेंगे पाकिस्तान के नए पीएम, शपथ ग्रहण में नहीं जाएंगे आमिर

आमिर खान को पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ की तरफ से इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह का न्योता नहीं मिला है.

आमिर खान आमिर खान

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चेयरमैन इमरान खान जल्द ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पद संभालेंगे. वो 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. खबर थी समारोह में बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान भी आने वाले हैं पर ताजा सूत्रों के मुताबिक उन्होंने खुद ही खुलासा किया कि वो इस समारोह में शरीक नहीं होंगे.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा- मुझे इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह का कोई भी निमंत्रण नहीं आया है. बता दें कि आमिर खान साल 2014 में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का भी हिस्सा नहीं थे.

गुलशन कुमार की बायोपिक से जुड़े आमिर खान, करेंगे प्रोड्यूस

आमिर के अलावा इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू मौजूद होंगे. उन्होंने समारोह का न्योता मिलने की बात कबूली है और वो इसके लिए पाकिस्तान जाएंगे. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव को भी समारोह का न्योता नहीं मिला है पर उन्होंने कहा है कि अगर न्योता मिला तो वो इसमें जरूर शिरकत करेंगे.

क्या ओशो के रोल के लिए एक्सपर्ट से मिल रहे आमिर? करना होगा ये सब

फिल्मों की बात करें तो आमिर की अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान है. फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी. फिल्म 7 नवंबर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें