scorecardresearch
 

बड़ी प्यारी है सैफ-करीना की जोड़ीः प्रियंका चोपड़ा

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी का इंतजार है. उनका कहना है कि यह एक ‘अद्धभूत जोड़ी’ बनने वाली है.

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी का इंतजार है. उनका कहना है कि यह एक ‘अद्धभूत जोड़ी’ बनने वाली है.

इससे पहले, प्रियंका और करीना के बीच संबंध ठीक नहीं थे. ‘एतराज’ फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका और करीना के बीच दूरी बढ़ गयी थी. बाद में ‘कॉफी विद करण’ कार्यक्रम में करीना ने प्रियंका के उच्चारण का मजाक बनाया था. इसके जबाव में प्रियंका ने कहा था कि मैने वहीं से उच्चारण सीखा है जहां से उनका (करीना) ब्यॉयफ्रेंड सैफ अली खान ने सीखा है. लेकिन अब प्रियंका के यह कहने के बाद कि वह सैफ और करीना की शादी का इंतजार कर रही हैं ऐसा लगता है कि इन दोनों के बीच तकरार खत्म हो गया है.

प्रियंका ने करीना-सैफ की जोड़ी की तारीफ करते हुए कहा, ‘यह बढ़िया है कि वह शादी करने जा रही हैं. मुझे लगता है कि एक नई यात्रा की यह सबसे सुन्दर शुरुआत है. मेरे लिए सैफ और करीना एक अद्धभुत प्यारी जोड़ी बनने जा रही है. मैं उनकी शादी का इंतजार कर रही हूं.’

एक ओर जहां सैफ और करीना ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है वहीं सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने हाल ही में कहा है कि अक्टूबर में शादी होने जा रही है.
प्रियंका से जब उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह चार साल की उम्र से शादी करने के लिए तैयार हैं लेकिन समस्या यह है कि उन्हें अब तक कोई अच्छा लड़का नहीं मिला है.

प्रियंका की आवाज की प्रशंसक हैं करीना
उधर अभिनेत्री करीना कपूर ने भी प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की है. करीना का कहना है कि वह प्रियंका चोपड़ा की एक बड़ी प्रशंसक हैं और उन्हें प्रियंका के काम करने का तरीका और उनकी आवाज पसंद है. एक कार्यक्रम में करीना ने कहा, ‘मैं प्रियंका और उनकी आवाज की बड़ी प्रशंसक हूं. मैं प्रियंका के साथ खुद को ज्यादा जोड़ सकती हूं क्योंकि वह एक ‘दमदार’ अभिनेत्री हैं और मुझे उनका अभिनय पसंद है.’ प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपने पहले संगीत एलबम ‘इन माई सिटी’ के साथ गायन क्षेत्र में उतरने वाली हैं.

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी अपनी फिल्म ‘हीरोइन’ के रिलीज का इंतजार कर रही करीना ने दीपिका पादुकोण की भी तारीफ की और कहा कि दीपिका और सैफ की जोड़ी पर्दे पर अच्छी दिखती हैं. दोनों ने साथ में ‘लव आजकल’, ‘आरक्षण’ और ‘कॉकटेल’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.

अपनी फिल्म ‘हीरोइन’ के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, ‘यह फिल्म केवल ग्लैमर पर आधारित नहीं है. चाहे ‘ट्रैफिक सिग्नल’ हो या ‘फैशन’ जैसी फिल्म हो, मधुर हमेशा जीवन की गहराई को पर्दे पर उतारते हैं.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें