scorecardresearch
 

SS Rajamouli ने RRR की शूटिंग पर हर दिन खर्च किए लाखों रुपये, कीमत जानकर होगी हैरानी!

एसएस राजामौली की ये फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में हैं. राम चरण, जूनियर एनटीआर के अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन भी लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी पर आधारित है.

X
एसएस राजामौली, राम चरण एसएस राजामौली, राम चरण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 400 करोड़ रुपये में बनी फिल्म
  • हर दिन खर्च हुए लाखों रुपये

डायरेक्टर एसएस राजामौली इन दिनों अपनी फिल्म RRR को लेकर चर्चा में हैं. ओमिक्रॉन संकट के बीच राजामौली ने फिल्म रिलीज नहीं टाली. 83 की बुरी हालत देखने के बावजूद RRR 7 जनवरी को रिलीज के लिये तैयार है. फिल्म की कहानी ब्रिटिश हुकूमत पर आधारित है, जिसके लीड स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर हैं. फिल्मी फैंस को जानकर हैरानी होगी कि 400 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म की शूटिंग पर हर दिन लाखों रुपये खर्च किये गये हैं. 

फिल्म की शूटिंग पर दिन खर्च हुए लाखों रुपये 
एसएस राजामौली की ये फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में हैं. राम चरण, जूनियर एनटीआर के अलावा  फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में दोस्ती, धोखेबाजी और देशभक्ति के प्रति स्वतंत्रता सेनानियों का जज्बा देखने को मिलेगा.

Exclusive: एक्टर नहीं होते तो क्या करते Nawazuddin Siddiqui? चौंका देगा जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

ट्रेलर में फिल्म के जबरदस्त सीन्स ने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिये थे. हर एक सीन में फिल्म मेकर्स और एक्टर्स की मेहनत झलक रही थी. इसके अलावा फिल्म पर दिल खोल कर पैसा भी लगाया है. रिपोर्ट के मुताबिक, राजामौली की इस फिल्म की शूटिंग का प्रति दिन का खर्चा 75 लाख रुपये था. जी हां. आपने कुछ गलत नहीं सुना. RRR की शूटिंग पर हर दिन 75 लाख रुपये खर्च किये गये हैं.

Pushpa Box Office Collection: नए साल में पुष्पा की नॉनस्टॉप कमाई, 50cr क्लब में शामिल

RRR से हैं उम्मीद 
फिल्म की स्टारकास्ट और डायरेक्टर जबरदस्त तरीके से फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हैं. फिल्म की कहानी भी देशभक्ति पर आधारित है. इसलिये इसके चलने की पूरी उम्मीदें हैं. पर 83 की कमाई देखते हुए लगता है कि अब कुछ भी मुमकिन हो सकता है. 83 की कमाई से भी लोगों को उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म कमाई के मामले में काफी पीछे रह गई. 

हम यही उम्मीद करेंगे कि फिल्म चले और अच्छी कमाई भी करे. पर असल में क्या होता है. इसके लिये फिल्म रिलीज तक का इंतजार करना होगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें