scorecardresearch
 

Aryan Khan Arrest Updates: आर्यन की मुश्किलें बढ़ीं, शाहरुख के घर पहुंचे वकील सतीश मानशिंदे

aajtak.in | नई दिल्ली | 04 अक्टूबर 2021, 9:00 PM IST

Shahrukh Khan Son Aryan Khan Drug Case Updates: सोमवार को मुंबई के किला कोर्ट ने ड्रग्स केस में आर्यन खान को कोर्ट ने 3 और दिन की कस्टडी में रखने का आदेश दिया. कोर्ट में पेशी के दौरान एनसीबी की ओर से कहा गया कि आर्यन के फोन में तस्वीरों के रूप में चौंका देने वाली आपत्तिजनक चीजें पाई गई हैं. वहीं एनसीबी के अधिकारियों ने दो और लोगों को ड्रग केस में गिरफ्तार कर लिया. सोमवार शाम आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे, शाहरुख खान के घर पहुंचे.

आर्यन खान आर्यन खान

हाइलाइट्स

  • 4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं आर्यन खान
  • ड्रग्स मामले में आर्यन को किया गया गिरफ्तार
  • मुंबई की क्रूज शिप में हो रही थी ड्रग पार्टी
  • एनसीबी ने किया पार्टी का भंडाफोड़

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Drug Case Updates: मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कल गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान से ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ की गई. इस पूछताछ के दौरान आर्यन अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने बताया कि वह चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. सोमवार को मुंबई के किला कोर्ट ने में आर्यन खान की पेशी हुई, जिसके बाद ड्रग्स केस में आर्यन खान को कोर्ट ने 3 और दिन की कस्टडी में रखने का आदेश दिया.

9:00 PM (एक महीने पहले)

अरबाज मर्चेंट के पिता का बयान

Posted by :- pallavi

अरबाज मर्चेंट के पिता ने बयान दिया है कि उनका बेटा गलत नहीं है. उसके पास कोई ड्रग्स नहीं मिले हैं. अरबाज, आर्यन का दोस्त है. दोनों ने क्रूज में कदम भी नहीं रखा था. उन्हें क्रूज में जाने से पहले ही पकड़ लिया गया था. अरबाज एक बिजनेसमैन और वकील का बेटा है. पूरे भारत में हमारा टिम्बर का बिजनेस है.  

इनपुट - दिव्येश 

8:51 PM (एक महीने पहले)

शाहरुख के घर पहुंचे आर्यन के वकील

Posted by :- pallavi

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे, शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंचे हैं. 

8:04 PM (एक महीने पहले)

एनसीबी ने की 10वीं गिरफ्तारी

Posted by :- pallavi

एनसीबी ने ड्रग्स केस में 10वीं गिरफ्तारी कर ली है. इस शख्स को एनसीबी के अधिकारियों ने जोगेश्वरी इलाके से पकड़ा है. बताया जा रहा है कि शख्स एक सेलिब्रिटी सप्लायर है, जिसके पास से 5 लाख रुपये तक का एमडी बरामद किया गया है. 

7:25 PM (एक महीने पहले)

मुनमुन धमेचा के वकील की दलील

Posted by :- pallavi

मुनमुन धमेचा के वकील काशिफ अली देशमुख ने कहा कि मुनमुन क्रूज में सिर्फ इसलिए थीं क्योंकि उन्हें आमंत्रित किया गया था. वह मध्यप्रदेश के सागर जिले की लड़की हैं, जिन्हें कोरोना काल की वजह से काफी लम्बे समय बाद काम मिला था. इसी के चलते वह मुंबई आई थीं. देशमुख ने कहा है कि एनसीबी को मुनमुन के कमरे से जमीन पर ड्रग्स पड़े मिले थे और मुनमुन उस कमरे में 5 मिनट पहले ही गई थीं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कमरे में दो लोग और मौजूद थे. तो फिर उन दो लोगों को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?

इनपुट - विद्या

6:34 PM (एक महीने पहले)

एनसीबी की हिरासत में ड्रग पेडलर

Posted by :- pallavi

NCB ने एक ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया है. क्रूज पार्टी में 25 लोगों को इस पेडलर ड्रग्स मुहैया करवाया था. इसकी गिरफ्तारी जल्द NCB दिखा सकती है. बताया जा रहा है कि इसके पास से MDMA पिल्स, MEPHADRONE जैसे ड्रग्स बरामद किया गए हैं. यह ड्रग्स का ऑर्डर डार्कनेट पर बिटक्वाइन के जरिये लेता था. 

इनपुट - अरविंद ओझा

6:32 PM (एक महीने पहले)

कौन है श्रेयस नायर?

Posted by :- pallavi

NCB ने श्रेयस नायर को भी गिरफ्तार कर लिया है. ड्रग्स मामले में ये 9वीं गिरफ्तारी है. NCB ने देर रात इस शख्स को अपनी हिरासत में लिया था. श्रेयश नायर, आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट का बहुत खास दोस्त बताया जा रहा है. श्रेयश का नाम आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट के मोबाइल से चैट्स में सामने आया है. NCB सूत्रों के मुताबिक श्रेयश नायर भी इस रेव पार्टी में जाने वाला था, लेकिन किसी वजह से वो नहीं जा पाया.

6:20 PM (एक महीने पहले)

एनसीबी ने की 9वीं गिरफ्तार

Posted by :- pallavi

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला में एनसीबी ने 9वीं गिरफ्तारी की है. एनसीबी ने श्रेयस नायर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. श्रेयस के पास ड्रग्स भी बरामद हुए हैं. NCB ने आर्यन खान और अरबाज से पूछताछ में श्रेयस का नाम पता लगाया था. 

6:17 PM (एक महीने पहले)

मुनमुन के निकले आंसू

Posted by :- pallavi

आर्यन खान, मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट को 7 अक्टूबर तक कस्टडी में रहने का फैसला सुनाया गया है. इस फैसले को सुनने के बाद मुनमुन रोने लगी हैं. वहीं आर्यन खान अपने वकील सतीश मानशिंदे से बात कर रहे हैं. अरबाज मर्चेंट के पिता असलम ने आर्यन खान से पूछा है कि क्या वह घर का बना खाना खाना चाहते हैं. आर्यन ने उन्हें ना कहकर शुक्रिया कहा. वहीं अरबाज कॉरिडोर में खाना खा रहे हैं.

5:46 PM (एक महीने पहले)

7 अक्टूबर तक कस्टडी में आर्यन

Posted by :- pallavi

आर्यन खान और अन्य दो लोगों को कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहने का फैसला सुनाया है. 

5:41 PM (एक महीने पहले)

आर्यन चाहे तो खरीद सकते हैं पूरी शिप - वकील मानशिंदे

Posted by :- pallavi

आर्यन खान की कोर्ट पेशी में मजिस्ट्रेट, एनसीबी और आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे के बीच लंबी बहस जारी है. अब बताया जा रहा है कि सतीश मानशिंदे ने करारा जवाब एनसीबी को दिया है. मजिस्ट्रेट ने एनसीबी से आर्यन की कस्टडी को लेकर सवाल किया. एनसीबी का कहना है कि उन्हें आर्यन खान की कस्टडी की जरूरत इसलिए है, क्योंकि वह पता लगाना चाहते हैं कि उन्हें पार्टी में क्यों बुलाया गया था और वह किन केबिन में रुके थे. इसपर सतीश मानशिंदे ने कहा - आर्यन खान को शिप में ड्रग्स बेचने की जरूरत नहीं है. वह शिप में क्यों गए थे इसमें एनसीबी का कोई काम नहीं. आर्यन चाहे तो पूरा शिप खरीद सकते हैं.'

5:15 PM (एक महीने पहले)

गांजे के बारे में मिली चैट्स

Posted by :- pallavi

आर्यन खान की सुनवाई कोर्ट में चल रही है. सुनवाई में प्रॉसिक्यूशन ने कहा है कि आर्यन खान के फोन से ड्रग्स के बारे में और भी चैट्स मिली है. कुछ चैट 21 जुलाई की हैं तो कुछ पुरानी हैं. चैट्स इ अनजान लोगों से गांजे के बारे में बात हुई है. प्रॉसिक्यूशन ने मजिस्ट्रेट को यह चैट्स दिखाई भी हैं. 

4:03 PM (एक महीने पहले)

आर्यन की व्हाट्सएप चैट्स में सामने आईं ट्रांजैक्शन डिटेल्स

Posted by :- Neha Farheen

आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में पैसों की लेनदेन का खुलासा भी हुआ है. चैट में सामने आया है कि उन्होंने बैंक ट्रांजैक्शन के लिए कैश की मांग की है. 

3:52 PM (एक महीने पहले)

चैट्स में पाए गए कई कोड नेम

Posted by :- Neha Farheen

एनसीबी ने कहा- चैट्स में कई कोड नेम पाए गए हैं और उसका पता लगाने के लिए कस्टडी की जरूरत होगी. सबका सामना करना पड़ता है. एनसीबी ने आगे कहा- लिंक और नेक्सस को उजागर करने के लिए हिरासत की जरूरत है. ड्रग्स तस्करों के साथ व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक चैट की जा रही है. इस मामले में अभी भी छापेमारी चल रही है.
 

3:39 PM (एक महीने पहले)

आर्यन के फोन में मिलीं आपत्तिजनक चीजें

Posted by :- Neha Farheen

आर्यन खान के एनसीबी रिमांड में कहा गया है कि उनके फोन में तस्वीरों के रूप में चौंकाने वाली आपत्तिजनक चीजें मिली हैं. एनसीबी ने 11 तारीख तक और हिरासत की मांग की है. बताया जा रहा है कि आर्यन के फोन से पिकचर्स चैट के रूप में कई लिंक्स मिले हैं, जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करते हैं. 

3:25 PM (एक महीने पहले)

आर्यन का हाथ पकड़कर ले जाते दिखे अधिकारी

Posted by :- Neha Farheen

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है. फोटो में अधिकारी आर्यन का हाथ पकड़कर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. आर्यन के चेहरे पर उदासी और मायूसी साफ तौर पर देखी जा सकती है. 

आर्यन खान अधिकारी के साथ
3:07 PM (एक महीने पहले)

ड्रग्स केस में आगे भी बड़ी गिरफ्तारियां होने की उम्मीद

Posted by :- Neha Farheen

नई जानकारी में सामने आया है कि ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए सभी 8 आरोपी अलग-अलग ग्रुप में शिप पर पहुंचे थे. इसलिए उनके बाकी साथी जो ड्रग्स का सेवन कर रहे थे वह छापेमारी की सूचना मिलने के बाद मौके से फरार हो गए थे. इस मामले में अभी लगातार छापेमारी की जा रही है और बड़ी गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है. 

( इनपुट तनसीम हैदर)

2:58 PM (एक महीने पहले)

ड्रग्स केस मामले में कोर्ट में बढ़ी हलचल

Posted by :- Neha Farheen

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे किला कोर्ट में मौजूद हैं. वहीं, दूसरी ओर एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह एनसीबी की ओर से पेश हो रहे हैं और आरोपियों की हिरासत की मांग करेंगे. अब देखने वाली बात होगी फैसला किसके हक में होता है. 
 

2:48 PM (एक महीने पहले)

आर्यन समेत अन्य लोगों को लाया गया कोर्ट

Posted by :- Neha Farheen

ड्रग्स केस मामले में कोर्ट में हलचल बढ़ने लगी है. आर्यन खान समेत अन्य लोग कोर्ट में लाया जा चुका है. अब फैसले पर सबकी नजर बनी हुई है. 

2:31 PM (एक महीने पहले)

कोर्ट पहुंचीं आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे की टीम

Posted by :- Neha Farheen

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे की टीम कोर्ट पहुंच चुकी है. उनके भी कुछ देर में पहुंचने की उम्मीद की जा रही है.  सतीश मानशिंदे के अलावा कुछ और डिफेंस लॉयर्स भी अन्य आरोपियों को मजिस्ट्रेट R M Nerlinkar के सामने पेश करने का इंतजार कर रहे हैं. स्पेशल पब्लिक प्रोसेक्यूटर Advait Sethna, सभी आरोपी और जांच अधिकारी वीवी सिंह के अभी अदालत पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है. 

2:09 PM (एक महीने पहले)

क्या शाहरुख के घर मन्नत में एनसीबी करेगी सर्च ऑपरेशन?

Posted by :- Neha Farheen

दिल्ली के रहने वाले आरोपियों के घर एनसीबी की छापेमारी चल रही है. एनसीबी दिल्ली से जुड़े गिरफ्तार आरोपियों के घर पर सर्च ऑपरेशन चला रही है. एनसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,  गिरफ्तारी की प्रक्रिया के बाद एनडीपीएस कानून में हर आरोपी के घर हाउस सर्च का भी प्रावधान है. ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है कि क्या सुपरस्टार शाहरुख खान के मुंबई में स्थित मन्नत में एनसीबी सर्च ऑपरेशन करेगी या नहीं. 

(इनपुट तनसीम हैदर)