scorecardresearch
 
हॉलीवुड

Kim Kardashian ने खरीदा प्राइवेट जेट, शानदार बाथरूम, किंग साइज बेड, कीमत उड़ा देगी होश

किम कर्दाशियां
  • 1/8

हॉलीवुड मॉडल, एक्ट्रेस, ऑन्त्रप्रिन्यॉर किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हाल ही में इन्होंने खुद के स्किन ब्रैंड को री-लॉन्च करते हुए फैन्स को सरप्राइज दिया है. 

किम कर्दाशियां
  • 2/8

इसके साथ ही पहली बार किम कर्दाशियां ने एक प्राइवेट जेट खरीद लिया है. इसे किम कर्दाशियां ने अपनी पसंद से बनवाया है. 41 साल की बिलिनेयर किम कर्दाशियां पहली बार अपने प्राइवेट प्लेन में बैठकर डॉमिकन रिपब्लिक के लिए रवाना हुई हैं, जहां उनका एक शूट होने वाला है. 

किम कर्दाशियां
  • 3/8

टेकऑफ करने से पहले किम कर्दाशियां ने अपने फैन्स और बॉयफ्रेंड को फेसटाइम कर इस प्राइवेट प्लेन का टूर कराया है. 

किम कर्दाशियां
  • 4/8

किम कर्दाशियां के इस प्राइवेट प्लेन में किंग साइड बेड है, आगे और पीछे दोनों ओर बाथरूम है, शानदार वॉशबेसिन लगा है, आरामयदायक सीट्स हैं, जिनपर हेडरेस्ट लगा है, कैशमियर इंटीरियर है, हर सीट के साथ अलग फोन चार्जर प्वॉइंट है, कुल मिलाकर किम कर्दाशियां का प्राइवेट प्लेन में वह सबकुछ है जो घर में होता है. 

किम कर्दाशियां
  • 5/8

किम कर्दाशियां ने भी अपने इस प्राइवेट प्लेन को 'सपनों का घर' बताया है. वह यकीन ही नहीं कर पा रही हैं कि वह एक प्राइवेट प्लेन की मालकिन हैं. प्लेन के अंदर सबकुछ बड़े ही स्टाइल में रेडी किया गया है. डार्क और हल्के लेदर का कॉम्बिनेशन दिया गया है.

किम कर्दाशियां
  • 6/8

किम कर्दाशियां का मानना है कि उनका यह प्राइवेट प्लेन उनकी लाइफ की मेहनत को बताता है. दोस्तों और चीम संग इस प्राइवेट प्लेन में सवार होकर वह बेहद कुश नजर आ रही हैं. इसे किम कर्दाशियां ने 'किम एयर' नाम दिया है. 

किम कर्दाशियां
  • 7/8

किम कर्दाशियां का प्लेन गल्फस्ट्रीम G65OER है. इसका बेस प्राइस 95 डॉलर मिलियन है. अपनी पसंद की चीजों के साथ किम कर्दाशियां ने यह प्राइवेट प्लेन शुरुआत से बनवाया है. 

किम कर्दाशियां
  • 8/8

हर चीज को कस्टमाइज किया गया है, जिसकी कीमत 150 डॉलर मिलियन टोटल बताई जा रही है. जो भी किम कर्दाशियां के प्राइवेट प्लेन में सवार होगा, उसे 'स्किम्स' ब्रैंड की चप्पल और पायजामा दिया जाएगा. इस प्लेन में करीब 18 लोग आ सकते हैं.