scorecardresearch
 

कौन हैं रोहित शेट्टी की मां? खतरों के खिलाड़ी में कर चुके हैं जिक्र

रोहित शेट्टी के पापा को M.B. Shetty को तो सभी जानते हैं. वो काफी फेमस स्टंटमैन रहे हैं. लेकिन उनकी मां लाइम लाइट काफी दूर रहती हैं. रोहित की मां का नाम रत्ना शेट्टी है. आइए जानते हैं आखिर कौन हैं रत्ना शेट्टी.

रोहित शेट्टी रोहित शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खतरों के खिलाड़ी होस्ट कर रहे रोहित शेट्टी
  • शो में कई बार किया मां का जिक्र
  • टॉप डायरेक्टर्स में शामिल हैं रोहित शेट्टी

स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. शो को जल्द ही अपना विनर मिल जाएगा. इस बार भी डायरेक्टर रोहित शेट्टी शो को होस्ट कर रहे हैं. रोहित शेट्टी की होस्टिंग फैंस की फेवरेट हैं. इस बार भी रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट से स्टंट करवाने के साथ-साथ खूब मस्ती करते हैं. शो के दौरान रोहित को कई बार कंटेस्टेंट को टीज करते हुए भी देखा गया है. 

शो में वो अक्सर हंसते हुए कहते हैं कि उनकी मां का फोन आया था, और वो बोल रही थीं कि कंटेस्टेंट्स इतने रिलैक्स क्यों हैं, उनसे स्टंट कराओ. पिछले हफ्ते के एपिसोड्स में भी रोहित ने दो बार अपनी मां का जिक्र किया. एक बार उन्होंने कंटेस्टेंस्ट के शो के दौरान के फोटोज दिखाते हुए अपनी मां का जिक्र किया था. 

कौन हैं रोहित शेट्टी की मां?

रोहित शेट्टी के पापा को M.B. Shetty को तो सभी जानते हैं. वो काफी फेमस स्टंटमैन रहे हैं. लेकिन उनकी मां लाइम लाइट काफी दूर रहती हैं. रोहित की मां का नाम रत्ना शेट्टी है. क्या आप जानते हैं कि रत्ना ने कई फिल्मों में काम किया है. आइए जानते हैं आखिर कौन हैं रत्ना शेट्टी.  

Kaun Banega Crorepati में दिखाया गया संसद से जुड़े प्रश्न का गलत जवाब? प्रोड्यूसर ने दी सफाई

वेडिंग फंक्शन में गौहर खान-जैद दरबार का रॉयल लुक, एक-दूजे का हाथ थामे दिया पोज
 

IMDB के मुताबिक, रत्ना शेट्टी 70 के दशक की टॉप एक्ट्रेस की बॉडी डबल के तौर पर नजर आईं, फिल्म में जहां स्टंट सीन को उनके पति एम. बी. शेट्टी ने कोरियोग्राफ किया था. फिल्म शोले (1975) में हेमा मालिनी के बॉडी डबल के लिए रत्ना को जाना जाता है. 1981 में पति के निधन के बाद अपनी फैमिली को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर भी काम किया है. उन्हें कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल्स में देखा गया. 70 के दशक से 2000 की शुरुआत तक वो फेमस जूनियर आर्टिस्ट रहीं. 

       

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें