scorecardresearch
 

सुशांत केस: ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार दीपेश की कल कोर्ट में पेशी

इन गिरफतार हुए लोगों में से एक दीपेश सावंत को रविवार सुबह 10 बजे से 10.30 के बीच मुंबई के हॉलिडे कोर्ट में पेश किया जाएगा. सावंत ने माना है कि रिया और उनके भाई शोविक के कहने पर उसने बैन नशीले पदार्थों को खरीदा था. सावंत को ये अच्छे से पता था कि जिन ड्रग्स को वो खरीद रहा है और आगे पहुंचा रहा है वो गैर-कानूनी हैं. इस मामले में NCB 5 दिनों तक सावंत को कस्टडी में रखने की मांग कर सकती है. 

X
सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का मामला जहां एक तरफ सीबीआई के हाथों में है वहीं इससे जुड़े ड्रग एंगल की जांच नारकोटिक्स ब्यूरो कर रहा है. NCB ने शुक्रवार और शनिवार को कई बड़े कदम उठाए और ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती समेत कुछ ड्रग्स पैडलर्स के घर रेड मारी. इसी के साथ रिया के भाई शोविक समेत कुल 8 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. 

इन गिरफ्तार हुए लोगों में से एक दीपेश सावंत को रविवार सुबह 10 बजे से 10.30 के बीच मुंबई के हॉलिडे कोर्ट में पेश किया जाएगा. सावंत ने माना है कि रिया और उनके भाई शोविक के कहने पर उसने बैन नशीले पदार्थों को खरीदा था. सावंत को ये अच्छे से पता था कि जिन ड्रग्स को वो खरीद रहा है और आगे पहुंचा रहा है वो गैर-कानूनी हैं. इस मामले में NCB 5 दिनों तक सावंत को कस्टडी में रखने की मांग कर सकती है. 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया. NCB के अधिकारी ने बताया कि दीपेश सावंत को ड्रग्स की खरीद और हैंडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्हें बयानों और डिजिटल सबूतों के आधार पर अरेस्ट किया गया है. 

वहीं रिया चक्रवर्ती रविवार को NCB के सामने  पेश होंगी. NCB के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश से करवाया जाएगा. इससे पहले एस्पालेड कोर्ट ने ड्रग पैडलर कैजान इब्राहिम, शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा पर फैसला सुनाया. शोविक और सैमुअल को चार दिन की एनसीबी कस्टडी में रखा जाएगा. जबकि कैजान इब्राहिम को जमानत मिल गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें