scorecardresearch
 

Ranveer Singh ने रैंप वॉक के बाद छुए मां के पैर, यूजर्स बोले- न्यूड पिक्चर के बाद संस्कारी बेटा

बॉलीवुड के स्टार कपल्स में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शुक्रवार को एक फैशन शो में रैम्प वॉक करते नजर आए. दोनों बेहद खूबसूरत तो लग ही रहे थे, मगर अपनी वॉक के बाद रणवीर ने कुछ ऐसा किया कि फैन्स का उनके लिए प्यार और बढ़ गया. रणवीर की इस स्पेशल जेस्चर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

X
रणवीर सिंह
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अगर रूटीन लाइफ में भी आते-जाते भर में साथ दिख जाएं, तो फैन्स का दिन बन जाता है. शुक्रवार को जब दोनों ने एक फैशन इवेंट में साथ में रैंप वॉक भी किया तो देखने वालों की नजरें ही थम गईं. मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के मिजवान फैशन शो 2022 (The Mijwan Couture Show 2022) में दीपिका और रणवीर ने रैम्प वॉक किया. ये खूबसूरत कपल इस इवेंट पर शो स्टॉपर था. 

दीपिका ने रैम्प वॉक करते हुए मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ एक शानदार लहंगा पहना था, जिसमें बहुत खूबसूरत और बारीक डिटेल्स थे. वहीं रणवीर ने ब्लैक कुर्ते-पायजामे के साथ एक बेहतरीन एम्ब्रोएडरी वाला कोट पहना. रणवीर के फ्रिल्स वाले ब्लैक शूज पर लोगों की नजरें टिकी हुई थीं.

दोनों का रैम्प पर साथ में नजर आना तो देखने लायक नजारा था ही, साथ में इनकी केमिस्ट्री भी जोरदार थी. रैम्प पर ही दोनों का एक रोमांटिक मोमेंट भी लोगों को बहुत पसंद आया जब रणवीर और दीपिका ने एक दूसरे को गाल पर किस किया. 

रणवीर ने छुए मां के पैर 

स्टेज पर वॉक करने के बाद रणबीर ऑडियंस में बैठी अपनी मां की तरफ बढ़े और झुककर उनके पैर छुए. उनका ये स्पेशल जेस्चर इवेंट पर मौजूद जनता को तो प्यारा लगा ही, अब सोशल मीडिया पर भी रणवीर का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में मां के पैर छूते नजर आ रहे रणवीर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. यहां देखिए वीडियो:

फैन्स ने की तारीफ

एक पैपराजी अकाउंट से सामने आए इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कई लोग रणवीर की फिरकी भी ले रहे हैं. लोग हाल ही में रणवीर के विवादित न्यूड फोटोशूट का जिक्र करने से नहीं चूक रहे. एक यूजर ने लिखा, 'इन्होने कपड़े पहने हैं?' तो वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'न्यूड पिक्चर के बाद संस्कारी बेटा.'

एक सोशल मीडिया यूजर ने तो कमेंट में रणवीर की मम्मी को ही सलाह दे डाली और लिखा, 'अपने बेटे को कुछ समझाओ यार, ये एक दिन वर्ल्ड वॉर करवा के ही मानेगा.'

इसी बीच बहुत लोगों ने इस जेस्चर के लिए रणवीर की तारीफ भी की और उन्हें एक 'बेहतरीन इंसान' बताया. फिल्मों की बात करें तो रणवीर अब दिसंबर में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे.  

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें