scorecardresearch
 

बैक टू बैक 2 फ्लॉप, फिर भी डिमांड में Prabhas, हॉलीवुड मूवी का मिला ऑफर, बनेंगे सुपरहीरो!

प्रभास के फैंस के लिए अच्छी खबर है. देश में एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद प्रभास अब हॉलीवुड का रुख करने वाले हैं. प्रभास के साथ इस प्रोजेक्ट को लेकर दो लेवल राउंड बातचीत हो चुकी है. प्रोडक्शन हाउस बाहुबली एक्टर को अपनी सुपरहीरो फिल्म फ्रेंचाइजी में कास्ट करने के काफी इच्छुक है.

X
प्रभास
प्रभास
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पैन इंडिया स्टार हैं प्रभास
  • राधे श्याम हुई फ्लॉप
  • कई फिल्में पाइपलाइन में

अगर आप बाहुबली एक्टर प्रभास के फैन हैं तो ये खबर आपका दिन बना देगी. देश-विदेश में अपना 'बाहुबल' दिखा चुके प्रभास को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सुनने में आया है कि प्रभास हॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. 

हॉलीवुड का रुख करेंगे प्रभास!
तेलुगू 360 की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास को एक हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म ऑफर हुई है. जिसे यूनिवर्सल स्टूडियोज प्रोड्यूस करेगा. प्रभास के साथ इस प्रोजेक्ट को लेकर दो लेवल राउंड बातचीत हो चुकी है. प्रोडक्शन हाउस बाहुबली एक्टर को अपनी सुपरहीरो फिल्म फ्रेंचाइजी में कास्ट करने के काफी इच्छुक है. यूनिवर्सल स्टूडियो चाहता है कि वो एशियन सुपरहीरो के साथ फिल्म सीरीज बनाए.

RRR Box Office Collection Day 8: नई फिल्मों की कमाई में सेंध लगा रही RRR, 800 करोड़ कमाने की ओर

एक्टर को ऑफर हुई मोटी रकम!
चर्चा है कि प्रभास प्रोडक्शन हाउस की पहली पसंद हैं. एक्टर ने भी इस प्रोजेक्ट को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है. अगर ये खबर सही साबित होती है तो प्रभास को इस प्रोजेक्ट के लिए काफी डेट्स देनी पड़ेंगी. चर्चा तो यहां तक है कि यूनिवर्सल स्टूडियो ने प्रभास को इस प्रोजेक्ट के लिए मोटी रकम ऑफर की है. हमें यकीन है कि ये खबर जानने के बाद प्रभास के फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर होगी. लेकिन थोड़ा रूके, इतना एक्साइटेड होने की जरूरत भी नहीं है, क्योंकि इस खबर की अभी पुष्टि नहीं हुई है. 

Neha Kakkar ने पति Rohanpreet से मांगा प्रॉपर्टी में हक, लेकिन है एक ट्विस्ट, देखें वीडियो

प्रभास के करियर की बात करें तो उनकी बैक टू बैक दो फिल्में फ्लॉप हुई हैं. बाहुबली 2 के बाद से प्रभास अपना दमखम दिखाने में फेल हुए हैं. उनकी साहो और राधेश्याम बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. अपने करियर को रीबूट करने के लिए प्रभास को एक बड़ी हिट फिल्म की जरूरत है. वैसे उनके कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जिनमें आदिपुरुष, सालार जैसे फिल्में शामिल हैं. 2 फ्लॉप मूवीज के बाद प्रभास के इन प्रोजेक्ट्स के बिजनेस पर सभी की निगाहें टिकी हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें