scorecardresearch
 

Bhool Bhulaiyaa 2 में अद्भुत है Kartik Aaryan का 'तांडव', 7 दिन की ट्रेनिंग में किया कमाल

फिल्म का सेकंड हाफ काफी तारीफ बटोर रहा है. फैन्स, दर्शक, ऑडियन्स और रीव्यूअर्स को कार्तिक आर्यन का एक हिस्सा पसंद आ रहा है, जिसमें वह तांडव डांस करते नजर आ रहे हैं. हर कोई जानता है कि कार्तिक आर्यन की डांसिंग स्किल्स बेहद ही खास हैं.

X
कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 20 मई को रिलीज हुई थी 'भूल भुलैया 2'
  • कार्तिक ने लूटी लाइमलाइट
  • किया है तांडव डांस

फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. इसने पहले ही दिन 14.11 करोड़ की कमाई करके सभी के होश उड़ा दिए थे. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की यह फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है. इस फिल्म ने 'सूर्यवंशी' को भी पीछे छोड़ दिया है. हिंदी सिनेमा में रिलीज होने वाली हर फिल्म को पछाड़ दिया है. फिल्म की मजबूती उसका क्लाइमेक्स है. क्लाइमेक्स के कारण फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन लगातार बढ़ता जा रहा है. वीकेंड तो दूर, वीकडे में भी फिल्म में ताबड़तोड़ कमाई की है. 

सेकंड हाफ है अद्भुत
फिल्म का सेकंड हाफ काफी तारीफ बटोर रहा है. फैन्स, दर्शक, ऑडियन्स और रीव्यूअर्स को कार्तिक आर्यन का एक हिस्सा पसंद आ रहा है, जिसमें वह तांडव डांस करते नजर आ रहे हैं. हर कोई जानता है कि कार्तिक आर्यन की डांसिंग स्किल्स बेहद ही खास हैं. तांडव डांस से कार्तिक आर्यन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह डांस में कुछ भी बेहद ही आसानी से परफॉर्म कर सकते हैं. टैलेंट को उन्होंने इस फिल्म में साबित कर डाला है. 

Kiara Advani ने Sidharth Malhotra संग ब्रेकअप का दिया हिंट, बोलीं- मैं किसी को भुलाना...

सूत्र की मानें तो कार्तिक आर्यन ने फिल्म में यह तांडव डांस के लिए केवल एक हफ्ते की ट्रेनिंग ली थी. सूत्र ने कहा, "कार्तिक आर्यन ने एक हफ्ते नॉन-स्टॉप इस डांस सीक्वेंस की प्रैक्टिस की थी. फिल्म में बहुत ही छोटा हिस्सा है जहां वह तांडव करते नजर आ रहे हैं. जिसने इंडियन क्लासिकल डांस नहीं सीखा है, उसके लिए यह डांस फॉर्म सीखना काफी मुश्किल भरा हो सकता है. गुरु चिन्नी प्रकाश से कार्तिक आर्यन ने यह डांस केवल एक हफ्ते में सीखा है."

कार्तिक आर्यन की फिल्म के शोज हाउसफुल, पास किया मंडे टेस्ट, डबल डिजिट में कमाई कर बनाया रिकॉर्ड

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने सभी हिंदी फिल्म्स को पछाड़ दिया है. इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन काफी जबरदस्त रहा है. कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी', यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' तक को पीछे छोड़ दिया है. कार्तिक आर्यन की एक फइल्म तो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो चुकी है. आगे आने वाली फिल्मों में 'शहजादा', 'कैप्टन इंडिया', 'फ्रेडी' और साजिद नाडियाडवाला की एक अनटाइटल्ड फिल्म है. देखना होगा कि क्या कार्तिक आर्यन बॉक्स ऑफिस पर अपनी इस तरह हर फिल्स से धमाका मचाते नजर आते हैं या नहीं!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें