scorecardresearch
 

एकता कपूर ने पिता जितेंद्र को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

जितेंद्र को बॉलीवुड इंडस्ट्री का लेजेंड कहा जाता है और आज वह अपना 79वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर को ढ़ेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. इस स्पेशल डे पर उनकी बेटी एकता कपूर ने पोस्ट शेयर कर जन्मदिन की बधाइयां दी हैं.

एकता कपूर-जितेंद्र एकता कपूर-जितेंद्र

जितेंद्र को बॉलीवुड इंडस्ट्री का लेजेंड कहा जाता है और आज वह अपना 79वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर को ढ़ेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. उनके फैंस भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस स्पेशल डे पर उनकी बेटी और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने तस्वीरों से बना एक वीडियो पोस्ट किया है और जन्मदिन की बधाइयां दी है. एकता ने वीडियो को शेयर कर एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. प्रोड्यूसर की इस वीडियो को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. 

एकता ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट 
ये वीडियो एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एकता कपूर ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ जितेंद्र की पुरानी तस्वीरों का एक वीडियो साझा किया. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे पापा....जब मैंने प्रोड्यूसर बनना चाहा तो अपने मुझे उस दिशा में बढ़ने में मदद की...प्यार का मतलब ही स्वीकार करना होता है और आप मुझे ये सिखाने में कामयाब रहे...लव यू"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

इन सितारों ने दी जितेंद्र को बधाइयां 
एकता की इस पोस्ट पर टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड सितारे जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं. उनके पोस्ट का कमेंट सेक्शन सभी के बर्थडे विश से भरा हुआ है. गौतमी कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, सुप्रिया शुक्ला, अभिषेक कपूर, संजय गगनानी इस लिस्ट में शामिल हैं. एकता कपूर सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहतीं, लेकिन अपना हर खूबसूरत पल शेयर करती दिखाई देती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है.  

जितेंद्र के आज भी चाहने वाले काफी हैं. लोग उन्हें आज भी काफी पसंद करते हैं. 60 से 90 के दशक में जितेंद्र ने बड़े पर्दे पर राज किया था और अपने किरदार से सभी के दिलों में जगह बनाई. एक्टर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. बता दें जितेंद्र ने शोभा कपूर से शादी की. इनके दो बच्चे एकता कपूर और तुषार कपूर हैं जो आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री और टेलीविजन की दुनिया के जाने-माने चेहरे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें