scorecardresearch
 
बॉलीवुड

जब कैमरे के सामने इमोशनल हुए बॉलीवुड सितारे, नहीं रोक पाए आंसू

दीपिका पादुकोण
  • 1/8

बॉलीवुड सितारे अपनी पब्लिक इमेज को लेकर काफी सतर्क रहते हैं. लाखों-करोड़ों की तादाद में फॉलोइंग के चलते इन प्रभावशाली स्टार्स को अपने हर एक्शन पर काफी सोच-समझकर फैसला करना पड़ता है लेकिन कई मौकों पर ऐसा भी हुआ है जब ये सितारे अपने आपको इमोशनल होने से नहीं रोक पाए. 

दीपिका पादुकोण डिप्रेशन के साथ जंग पर बातचीत के दौरान इमोशनल नजर आई थीं. उन्होंने ये भी कहा था कि मानसिक बीमारी को टैबू या शर्म के साथ जोड़कर नहीं देखना चाहिए.  

सलमान खान
  • 2/8

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान राजश्री मीडिया के सीईओ और दोस्त रजत बड़जात्या के निधन पर काफी दुखी थे और उनकी प्रेयर मीट के दौरान बेहद इमोशनल दिखे थे. रजत मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के चचेरे भाई थे. सूरज के साथ ही सलमान ने लीड हीरो के तौर पर सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया में काम किया था. 

रणवीर सिंह
  • 3/8

रणवीर सिंह डांस शो सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद इमोशनल हो गए थे. इसके अलावा अपनी पहली बैंड बाजा बारात के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने पर भी उनकी स्पीच के दौरान आंखों में आंसू थे.

आलिया भट्ट
  • 4/8

आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के डिप्रेशन के बारे में बात करने पर रो पड़ी थीं. इसके अलावा वे दिल्ली में अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी के दौरान भी इमोशनल हो गई थीं. 

प्रीति जिंटा
  • 5/8

प्रीति जिंटा अपनी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की हार से बेहद दुखी हो गई थीं और स्टेडियम में काफी इमोशनल नजर आई थीं.

संजय दत्त
  • 6/8

संजय दत्त को 1993 के मुंबई बम धमाके के केस में 5 साल की सजा सुनाई गई थी. साल 2013 में इस फैसले के आने के एक हफ्ते बाद संजय दत्त ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि वे अपनी सजा जेल में काटेंगे और इस दौरान वे अपनी बहन के साथ काफी इमोशनल नजर आए थे.

शाहरुख खान
  • 7/8

शाहरुख खान यूं तो अपने इमोशन्स पर काबू रखने के लिए जाने जाते हैं लेकिन वे यश चोपड़ा के निधन पर काफी दुखी थे और लेजेंडरी डायरेक्टर के अंतिम संस्कार के समय इमोशनल हो गए थे. 

आमिर खान
  • 8/8

आमिर खान अपने शो सत्यमेव जयते पर कई बार काफी इमोशनल हो जाते थे. आमिर खुद कह चुके हैं कि वे इस मामले में काफी एक्सप्रेसिव हैं और वे सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान को देखने के बाद भी मीडिया से बातचीत में काफी इमोशनल नजर आए थे.