scorecardresearch
 
बॉलीवुड

मौत से 2 दिन पहले श्रीदेवी ने शेयर की थी तस्वीर, आज भी लोग करते हैं कमेंट- वापस आ जाओ

श्रीदेवी
  • 1/8

बॉलीवुड की बेहतरीन अभ‍िनेत्री श्रीदेवी के निधन को आज तीन साल हो गए हैं. 24 फरवरी 2018 को एक हादसे में श्रीदेवी की मौत हो गई थी. अचानक इस मौत की खबर से पूरी दुनिया सकते में आ गई थी. लोगों को भरोसा ही नहीं हो रहा था कि श्रीदेवी दुनिया छोड़ कर चली गई हैं. आज उनकी तीसरी पुण्यत‍िथ‍ि है और आज भी लोगों के दिलों में उनकी याद ताजा है. 
 

श्रीदेवी वेड‍िंग फंक्शन में न्यूलीवेड कपल के साथ
  • 2/8

श्रीदेवी दुबई में अपने र‍िश्तेदार के यहां शादी में श‍िरकत करने गई थीं, जब बाथटब में डूबकर उनकी मौत हो गई. मौत से दो दिन पहले उन्होंने पर‍िवार के साथ अपनी फोटोज शेयर की थीं. उनकी इन जिंदाद‍िल तस्वीरों को देख, ऐसा लगता है मानो वे आज भी दुनिया में मौजूद हैं. 

 

श्रीदेवी, खुशी कपूर
  • 3/8

इस शादी को अटेंड करने श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ पहुंचीं थी. तस्वीरों में उनकी खुशी देखी जा सकती है. तस्वीरों में वे इस फंक्शन को एंजॉय करती नजर आईं. हालांकि इनमें उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर नहीं थीं.

(नोट- मौत से 2 द‍िन पहले श्रीदेवी ने शेयर की थी ये तस्वीर)  

श्रीदेवी जाह्नवी कपूर के साथ
  • 4/8

उस वक्त जाह्नवी कपूर मुंबई में अपनी फिल्म 'धड़क' की शूट‍िंग के लिए थीं. सब कुछ काफी अच्छा चल रहा था. एक तरफ शादी का माहौल, दूसरी तरफ जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार, लेक‍िन अचानक श्रीदेवी के एक्सीडेंटल मौत ने सबको हिला कर रख दिया. फैंस इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे थे कि श्रीदेवी की मौत हुई है. उनके निधन की खबर आग की तरह फैल गई थी. 

श्रीदेवी फैम‍िली के साथ
  • 5/8

उनकी मौत पर आज भी लोग दुख जताते हैं. उनकी तस्वीरों पर फैंस के कमेंट्स भावुक कर देने वाला होता है. कुछ कमेंट्स ऐसे हैं- मैम वापस आ जाओ, तो एक ने कमेंट किया- मैम मुझे आप वापस चाहिए. वहीं कुछ फैंस उन्हें मिस करते हैं और रोज याद करते हैं. 

(नोट- मौत से 2 द‍िन पहले श्रीदेवी ने शेयर की थी ये तस्वीर)

श्रीदेवी अपनी दोनों बेट‍ियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ
  • 6/8

अपनी एक्ट‍िंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली श्रीदेवी इतनी जल्दी दिलों से उतर जाए ऐसा हो नहीं सकता. अपने कर‍ियर में उन्होंने एक चुलबुली लड़की, मेंटल लड़की से लेकर जिम्मेदार महिला और मां का बेहतरीन किरदार निभाया है. चालबाज, सदमा, इंग्ल‍िश व‍िंग्ल‍िश हो या फिर मॉम श्रीदेवी ने अपने हर किरदार को जीवंत किया है. 

श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और बोनी कपूर
  • 7/8

श्रीदेवी अपनी दोनों बेट‍ियों के बहुत करीब थीं. जाह्नवी और खुशी कपूर, दोनों के साथ अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती थी. फैंस को भी मां-बेट‍ियों की यह जोड़ी काफी पसंद थी. उनके जाने के बाद बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेट‍ियों को संभाला. वहीं अर्जुन कपूर ने भी अपनी दोनों बहनों को सपोर्ट दिया. 

श्रीदेवी
  • 8/8

आज भले ही श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं, पर अपने कैरेक्टर्स में उन्होंने खुद को हमेशा जिंदा रखा है. लोग उन्हें आसानी से भूल जाएं ऐसा शायद ही होगा.