scorecardresearch
 
बॉलीवुड

कॉलेज में प्यार, लिखे लवलेटर, फिल्मी है सोनू सूद की लव स्टोरी

सोनू सूद
  • 1/8

सोनू सूद, एक ऐसा नाम जो कईयों का मसीहा है तो कईयों के लिए भगवान, पैनडेमिक में सोनू सूद की वो शख्सियत लोगों के सामने आई जो उससे पहले कभी नहीं देखी गई थी. सोनू सूद की छाप लोगों के दिलों में ऐसे नेकदिल इंसान की बनी है. जो गरीबी से उठा है, अपने दम पर जिसने स्टारडम हासिल किया और जो बिना स्वार्थ के दूसरों की मदद करता है. एक्टर सोनू सूद 30 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

सोनू सूद-सोनाली
  • 2/8


सोनू की प्रोफेशनल लाइफ और उनसे जुड़े सामाजिक कार्यों के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन एक्टर की पर्सनल लाइफ की डिटेल कम ही सामने आती है. सोनू खुद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर रिजर्व रहते हैं. सोनू जितने अच्छे इंसान और एक्टर है, उतने ही अच्छे पति हैं. सोनू के जन्मदिन के मौके पर बात करते हैं एक्टर की लव स्टोरी और उनकी पत्नी सोनाली के बारे में.

सोनू सूद-सोनाली
  • 3/8


सोनू सूद की पत्नी तेलुगू हैं. कपल ने 1996 में शादी की थी. इस शादी से उनके दो बेटे हैं. सोनू की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. सोनू की जिंदगी में एक ही लड़की आई और उसी के साथ वे प्यार के बंधन में बंध गए. कम लोग जानते होंगे कि सोनाली एक्टर की कॉलेज स्वीटहार्ट हैं.
 

सोनू सूद-सोनाली
  • 4/8

सोनू की उनकी पत्नी सोनाली से मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी. दोनों नागपुर के यशवंतराव छवन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में पढ़ते थे. सोनू जहां इंजीनियरिंग के स्टूडेंट थे वहीं सोनाली एमबीए कर रही थीं. साथ में पढ़ते हुए वे लोग अच्छे दोस्त बन गए थे. 
 

सोनू सूद-सोनाली
  • 5/8

कहा जाता है कि सोनाली सोनू सूद की पहली गर्लफ्रेंड थीं. कॉलेज के दिनों में सोनू सूद डेट करते वक्त सोनाली के लिए खूबसूरत लेटर भी लिखा करते थे. सालों तक डेट करने के बाद कपल ने शादी की. उस वक्त सोनू सूद की उम्र 21 साल थी.

सोनू सूद-सोनाली
  • 6/8

साल 1999 में सोनू सूद ने फिल्म Kallazhagar के साथ सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री मारी. एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले सोनू सूद पर्सनल लाइफ में सेटल डाउन हो चुके थे. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में सोनू ने बताया था कि करियर के स्ट्रगलिंग दिनों में उनकी पत्नी ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था.

सोनू सूद-सोनाली
  • 7/8


सोनू ने कहा था- शादी के बाद भी 3 स्ट्रगलिंग लड़के 1BHK में हमारे साथ रहते थे. मेरी पत्नी सोनाली ने काफी सपोर्ट किया और आज भी करती है. हमारे घर में 10 लोगों के लिए एक्स्ट्रा खाना होता है, क्योंकि हमारा घर ओपन हाउस है. शुरुआत में जब मैं एक्टर बनना चाहता था तब सोनाली खुश नहीं थीं लेकिन आज उसे मुझपर गर्व है.
 

सोनू सूद-सोनाली
  • 8/8

सोनाली का जन्म नागपुर में हुआ था. उन्होंने नागपुर यूनिवर्सिटी से एमबीए की डिग्री की. सोनू सूद की पत्नी काफी लो-प्रोफाइल रहती हैं. वे मीडिया के सामने कम ही नजर आती हैं. कभी कभी सोनाली को सोनू के साथ अवॉर्ड फंक्शन, इवेंट में देखा गया है. सोनू और सोनाली आइडल कपल हैं. जो कई लवबर्ड्स को इंस्पायर करते हैं.
 

PHOTOS: गैटी/सोनू सूद इंस्टाग्राम