scorecardresearch
 
बॉलीवुड

'हॉलीवुड मॉडल की तरह करो एक्सपोज, HotShot के लिए राज कुंद्रा ने किया था अप्रोच' शर्लिन चोपड़ा का दावा

शर्लिन चोपड़ा
  • 1/12

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से भी लगातार पूछताछ की जा रही है. विवादों से घिरी रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने राज पर बड़े आरोप लगाए हैं. शर्लिन ने महाराष्ट्र साइबर पुलिस को दिए अपने एक बयान में कहा है कि राज कुंद्रा ने उन्हें हॉटशॉट के लिए शूट करने के लिए रिक्वेस्ट की थी, लेकिन उन्होंने उसके लिए मैंने मना कर दिया था. 

राज कुंद्रा
  • 2/12

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने मार्च 2021 में महाराष्ट्र साइबर पुलिस को दिए अपने बयान में कहा था कि राज कुंद्रा ने उनसे अनुरोध किया था कि वह उनकी ऐप हॉटशॉट्स के लिए कंटेंट बनाएं. लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था, क्योंकि उन्हें ऐप का कंटेंट घटिया और डाउनमार्केट लगा था. 

शर्लिन चोपड़ा
  • 3/12

शर्लिन ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि मार्च 2019 में राज कुंद्रा ने उनके बिजनेस मैनेजर को "द शर्लिन चोपड़ा ऐप" के आइडिया के लिए अप्रोच किया था. इसके लिए कहा गया था कि वह जो कंटेंट सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं वह फ्री है, इसके साथ ही वो एक ऐप के जरिए उसको मोनिटाइज्ड भी कर सकती हैं.

शर्लिन चोपड़ा
  • 4/12

शर्लिन ने आगे बताया कि मार्च 2019 में उन्होंने आर्मप्राइम के साथ एक एग्रीमेंट किया था, जिसके फाउंडर राज कुंद्रा थे.

शर्लिन चोपड़ा
  • 5/12

एक्ट्रेस ने अपने बयान में यह भी कहा कि उन्होंने आर्म्सप्राइम के साथ अपने एग्रीमेंट को रीन्यू नहीं किया था, क्योंकि वह 50-50 रेवेन्यू मॉडल के साथ कंफर्टेबल नहीं थीं. 
 

शर्लिन चोपड़ा
  • 6/12

शर्लिन का कहना है कि एग्रीमेंट खत्म होने पर उन्होंने ऐप से कंटेंट डिलीट करने के लिए भी कहा था, लेकिन वो सभी कंटेंट इंटरनेट पर अभी भी मौजूद है. 
 

शर्लिन चोपड़ा
  • 7/12

एग्रीमेंट के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने ऐप के लिए कुछ वीडियो बनाई थीं. इनमें से चॉकलेट वीडियो नाम के एक वीडियो के बारे में जांच में साइबर पुलिस ने पूछताछ भी की. शर्लिन ने कहा कि उस समय आर्म्सप्राइम के क्रिएटिव हेड (नाम नहीं बताया) के साथ उनकी काफी बहस भी हुई थी. 

शर्लिन चोपड़ा
  • 8/12

चॉकलेट वीडियो अंधेरी (पूर्व) के एक होटल में शूट किया गया था. वीडियो की शूटिंग के बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा, "उन्होंने (क्रिएटिव हेड) ने मुझे सुझाव दिया कि मैं अपने संकोच करना छोड़ दूं और हॉलीवुड मॉडल की तरह ओपन अप हो जाऊं. "
 

शर्लिन चोपड़ा
  • 9/12

शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि कई बार कंटेंट क्रिएशन के कॉन्सेप्ट और एक्जीक्यूशन को लेकर उनकी क्रिएटिव हेड के साथ बहस भी हुई. उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा कि आर्म्सप्राइम और राज कुंद्रा के साथ जुड़ने के 12 महीनों के दौरान उन्हें किसी भी कानूनी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा और इसलिए उन्हें लगा था कि इस तरह के कंटेंट बनाने में कानूनी तौर पर कोई प्रॉब्लम नहीं है. 

शर्लिन चोपड़ा
  • 10/12

शर्लिन चोपड़ा का बयान 2020 में ओटीटी प्लेटफार्मों पर अश्लील कंटेंट को ऑनलाइन प्रसारित करने के खिलाफ दर्ज FIR में रिकॉर्ड किया गया था. 

शर्लिन चोपड़ा
  • 11/12

आर्म्सप्राइम ने अपने एक बयान में कहा, " यह राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और आर्म्सप्राइम मीडिया (एपीएम) के साथ उनके जुड़ाव से संबंधित कुछ फैक्ट्स को रिकॉर्ड में रखने के लिए एक बयान है. राज कुंद्रा ने दिसंबर 2019 में डायरेक्टर के पद से  इस्तीफा दे दिया था और आज आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ उनकी कोई हिस्सेदारी या जुड़ाव नहीं है.  एपीएम ने प्रॉपर्टी सेल, क्राइम ब्रांच, मुंबई पुलिस के साथ एक्टिवली सहयोग किया है और पुलिस द्वारा मांगे गए सभी दस्तावेजों को सौंप दिया है. एपीएम जांच एजेंसियों को पूरा सहयोग देना जारी रखे हुए है."
 

शर्लिन चोपड़ा
  • 12/12

फोटो क्रेडिट - शर्लिन चोपड़ा और राज कुंद्रा इंस्टाग्राम