scorecardresearch
 
बॉलीवुड

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा संग साझा की फोटो, बताया दो साल पहले शूट हुआ पहला कंटेंट

शर्ल‍िन चोपड़ा
  • 1/10

पोर्नोग्राफी केस की दलदल में अबतक कई लोग फंस चुके हैं. श‍िल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के बाद केस से जुड़े कई चर्च‍ित हस्त‍ियों का नाम सामने आया है. इसमें शर्ल‍िन चोपड़ा का नाम भी शामिल है. पिछले दिनों शुक्रवार को क्राइम ब्रांच ने शर्ल‍िन के साथ 8 घंटे तक लंबी पूछताछ की जिसमें उन्होंने कई बड़े बयान दिए. अब शर्ल‍िन ने अपने नाम पर बने ऐप के लिए शूट का पहली फोटो साझा की है.   

शर्ल‍िन चोपड़ा-राज कुंद्रा
  • 2/10

शर्ल‍िन ने राज कुंद्रा समेत एक अन्य के साथ अपनी तस्वीर शेयर की. उन्होंने ट्वीट किया- '29 मार्च, 2019 का दिन था, आर्म्स्प्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था. मेरे लिए यह एक नया अनुभव था क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी. उम्मीद और जोश का माहौल था'. 

शर्ल‍िन चोपड़ा
  • 3/10

दो साल पहले शूट हुए इस तस्वीर में शर्ल‍िन बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स पहनी नजर आ रही हैं. यूं तो शर्ल‍िन अपनी ग्लैमरस, न्यूड और टॉपलेस फोटोज-वीड‍ियोज के लिए जानी जाती हैं, पर पोर्नोग्राफी केस में नाम सामने आने के बाद वे राज कुंद्रा के ख‍िलाफ बोलने में संकोच नहीं किया. 
 

शर्ल‍िन चोपड़ा
  • 4/10

उन्होंने क्राइम ब्रांच को दिए स्टेटमेंट में कहा-  'राज कुंद्रा मेरे मेंटर थे, उन्होंने मुझे यह कहकर शूट में गुमराह किया कि जो भी शूट हम कर रहे हैं वह ग्लैमर के हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि शिल्पा शेट्टी को मेरे वीडियो और फोटो अच्छे लग रहे हैं. तो राज कुंद्रा ने मुझे विश्वास दिलाया कि न्यूड और पोर्न आम बात है. सब यह करते हैं और मैं भी यह कर रही हूं'.

शर्ल‍िन चोपड़ा
  • 5/10

शर्ल‍िन ने आजतक से भी बात की थी. उन्होंने कहा था- 'जब मैं राज से मिली थी तो मुझे लगा था कि मेरी जिंदगी बदल जाएगी और मुझे बड़ा ब्रेक मिलेगा. मैंने कभी नहीं सोचा था कि शिल्पा शेट्टी का पति मुझसे गलत चीजें करवाएगा'. 

शर्ल‍िन चोपड़ा
  • 6/10

'मैंने आर्म्सप्राइम के साथ एग्रीमेंट साइन किया था और फिर वीडियो बनाने लगी थी.  ग्लैमरस वीडियो से शुरू करने के बाद मैंने बोल्ड वीडियो किए, फिर आगे चलकर वह सेमी न्यूड हो गए और अंत में मैंने पूरी तरह न्यूड वीडियो बनाए.  मुझे हमेशा कहा जाता था कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है, सब यह करते हैं और मैं भी वही कर रही हूं.'  

शर्ल‍िन चोपड़ा
  • 7/10

हालांकि शर्ल‍िन ने अपने बयान के अंत में बात पलट भी दी. उन्होंने कहा- 'मैं राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी के खिलाफ नहीं हूं, मैं पोर्नोग्राफी रैकेट के खिलाफ हूं. अगर आप महिलओं से कॉन्ट्रैक्ट साइन करवा रहे हैं और फिर उनसे बोल्ड सीन्स करवा रहे हैं तो उन्हें बताएं कि हम पोर्न वीडियो बना रहे हैं. ये ना कहें कि यह सिर्फ ग्लैमर है.
 

शर्ल‍िन चोपड़ा
  • 8/10

शर्ल‍िन ने राज कुंद्रा के ख‍िलाफ यौन शोषण की श‍िकायत भी दर्ज करवाई थी, जिसे बाद में उन्होंने वापस ले लिया था. इसपर शर्ल‍िन ने बताया- 'मुझे केस वापस लेने के लिए कहा गया था. उन्होंने मुझे कहा कि एक खुश परिवार को क्यों तोड़ना. उन्होंने मुझे यह भी कहा कि वह मेरा करियर खराब कर देंगे अगर मैंने केस वापस नहीं लिया. उस समय मैं बहुत कमजोर थी. मैं मुंबई में अकेली रहती हूं. मुझे केस वापस लेने के लिए धमकियां दी जा रही थीं.'  

शर्ल‍िन चोपड़ा
  • 9/10

शर्ल‍िन ने आगे कहा- अब मुझे समझ आता है कि मैं गलत थी. देखिए मुझसे बंदूक की नोंक पर यह सब नहीं करवाया गया था लेकिन मुझे गुमराह जरूर किया गया था कि मैं जो भी कर रही हूं वह गलत नहीं है. मैं और महिलाओं से अपील करती हूं कि वह आगे आएं और पोर्नोग्राफी रैकेट के खिलाफ अपना बयान दर्ज करवाएं.' 

शर्ल‍िन चोपड़ा
  • 10/10

रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा की फर्म आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ कॉन्ट्रैक्ट था. ये कॉन्ट्रैक्ट भारत के बाहर की कपंनियों के कुछ ऐप्स के लिए अश्लील कंटेंट उपलब्ध कराने का था. शर्लिन के पूर्व वकील चरणजीत चंद्रपाल के मुताबिक, शर्लिन सेमी पोर्नोग्राफी के साथ अपना ऐप चलाती थीं. राज कुंद्रा से मुलाकात के बाद उन्होंने शर्लिन से कहा था कि उन्हें प्रॉफिट का 50% मिलेगा. इस एग्रीमेंट पर राज ने खुद साइन किए थे. 

Photos: @sherlynchopra_official