scorecardresearch
 
बॉलीवुड

CA बनाना चाहते थे पिता, जानिए कैसे एक्ट्रेस बनीं राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 1/9

बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा पॉल शनिवार को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. सिटी लाइट्स, लव गेम्स, नानू की जानू और बदनाम गली जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं पत्रलेखा मेघालय से हैं और उनका जन्म 20 फरवरी 1990 को शिलॉन्ग में हुआ था. पत्रलेखा अपने वर्क फ्रंट के अलावा अपनी निजी जिदंगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 2/9

वह बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ तकरीबन 10 साल से रिलेशनशिप में हैं और एक इंटरव्यू में पत्रलेखा ने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि राजकुमार राव के साथ उनका क्या फ्यूचर होगा लेकिन वह बस इतना जानती हैं कि राजकुमार राव के साथ होना उनके लिए काफी है.

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 3/9

CA बनाना चाहते थे पिता-
पत्रलेखा की दादी एक कवि थीं और उनके पिता एक चार्टर अकाउंटेंट हैं. कम लोग जानते हैं कि पत्रलेखा के पिता उन्हें अपनी तरह CA बनाना चाहते थे लेकिन उनका मन शुरू से ही अभिनय की दुनिया में लगता था.

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 4/9

कैसे की एक्टिंग की दुनिया में एंट्री-
द असम वैली बोर्डिंग स्कूल से पढ़ीं पत्रलेखा स्कूल से लेकर कॉलेज तक में हमेशा प्ले और स्टेज शोज में पार्टिसिपेट करती रहती थीं. कॉलेज के दिनों में पढ़ाई करने के दौरान वह एक्टिंग के लिए हमेशा ट्राय कर रही थीं और इसी दौरान उन्हें कुछ टीवी एड में काम मिला.

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 5/9

पत्रलेखा ने ब्लैकबेरी, टाटा डोकोमो और ऐसे कई विज्ञापनों में काम किया. सिटी लाइट्स उनकी पहली फिल्म थी. इस फिल्म में उन्होंने राजकुमार राव के साथ काम किया था और तब से लेकर आज तक वह राजकुमार के साथ हैं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 6/9

ऐसी है पत्रलेखा की लव लाइफ-
पत्रलेखा ने फिल्म सिटीलाइट्स के बाद राजकुमार राव को डेट करना शुरू किया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में राजकुमार राव के बारे में कहा कि मैंने पहली बार उन्हें फिल्म LSD में देखा था और मुझे लगा कि वह स्क्रीन पर जैसे दिख रहे हैं रियल लाइफ में भी वैसे ही हैं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 7/9

जहां तक राजकुमार राव के पत्रलेखा को नोटिस करने की बात है तो उन्होंने पहली बार एक टीवी कॉमर्शियल में पत्रलेखा को देखा. राजकुमार ने बताया कि उन्हें पत्रलेखा को देखते ही लगा कि वह उनसे शादी करेंगे.

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 8/9

पत्रलेखा ने मिड डे के साथ बातचीत में बताया कि जब दोनों ने पहली मुलाकात के बाद आपस में बातचीत शुरू की तो दोनों एक दूसरे के प्रति कनेक्टेड महसूस करने लगे. दोनों के बीच तमाम चीजें कॉमन थीं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 9/9

[Image Source: Instagram]