scorecardresearch
 

सपा ही कर सकती है 56 इंच सीने वाले का मुकाबला: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए दावा किया है कि उनकी पार्टी में बहुत से पहलवान हैं, जो 56 इंच सीने वाले को रोक सकते हैं.

अखिलेश यादव अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए दावा किया है कि उनकी पार्टी में बहुत से पहलवान हैं, जो 56 इंच सीने वाले को रोक सकते हैं. चुनाव प्रचार के शुरुआती दिनों में गोरखपुर की एक रैली में मोदी की इस टिप्पणी की ओर इशारा करते हुए कि उत्तर प्रदेश को गुजरात बनाने के लिए 56 इंच का सीना चाहिए.

अखिलेश ने शनिवार को यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार जो 56 इंच का सीना लेकर घूम रहे हैं, उनका मुकाबला सपा के लोग ही कर सकते हैं. अखिलेश ने कहा, सपा में बहुत से पहलवान हैं जो 56 इंच सीने वाले को रोक सकते हैं. उन्होंने विकास के गुजरात मॉडल को माडल आफ डिवाइडिंग इंडिया बताते हुए कहा कि गुजरात में उत्तर प्रदेश में सपा सरकार द्वारा शुरु की गयी कल्याणकारी योजनाओं जैसी एक भी योजना नहीं चल रही है.

उन्होंने दावा किया कि चुनाव के हर चरण के साथ सपा के पक्ष में लहर मजबूत हो रही है, जो जमीन पर है, जबकि मोदी लहर हवा में और टेलीविजन में है. अखिलेश ने बसपा मुखिया मायावती पर भी हमला बोला और कहा कि जैसे जैसे गरमी बढ़ रही है, उनका गुस्सा बढ़ रहा हैं, क्योंकि अब वे उन्हें बुआ कहकर संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि लोकसभा चुनाव बाद केंद्र में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में तीसरे मोर्चे की ही सरकार बनेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें