scorecardresearch
 

Flipkart पर खुद की सेल लगाने वाले छात्र को कई कंपनियों ने दिए जॉब ऑफर

आईआईटी खड़गपुर से पासआउट आकाश नीरज ने जॉब पाने के लिए खुद की सेल फ्लिपकार्ट पर लगाई थी. अब उन्हें कई कंपनियों से जॉब ऑफर मिल रहे हैं.

X
IIT-K alumni Aakash Neeraj Mittal IIT-K alumni Aakash Neeraj Mittal

जॉब पाने के लिए फ्लिपकार्ट पर खुद की सेल लगाने वाले आकाश नीरज तो आपको जरूर याद होंगे. अब उनकी यह तरकीब कामयाब होती हुई दिखाई दे रही है क्योंकि उन्हें कई कंपनियों से जॉब ऑफर आ रहे हैं.

उन्हें चीफ प्रोडक्ट मैनेजर से लेकर चीफ टेक्नोलॉजी मैनेजर तक के पद ऑफर किए जा रहे हैं. वो फिलहाल अभी सारे जॉब का रिव्यू कर रहे हैं. आकाश IIT खड़गपुर में ऑश‍ियन इंजीनियरिंग प्रोग्राम के अंतिम सेमेस्टर के छात्र हैं. उनकी इच्छा है कि फ्लिपकार्ट उनके इस रिज्यूमे और उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ करे.

नीरज ने ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart पर नौकरी के लिए अपना विज्ञापन दिया था. इस विज्ञापन में उन्होंने खुद के लिए एक प्रोडक्ट आईडी भी बनाई थी. इसमें उन्होंने अपनी बर्थ डेट को लॉन्च तारीख लिखा था. वहीं खुद की प्राइस उन्होंने 27,60,200 रुपये रखी थी. यही नहीं, इसके साथ में यह भी लिखा था कि Hurry Up, इसके जैसा प्रोडक्ट दोबारा नहीं मिलेगा. Sold By में IIT Kharagpur का नाम है और इसकी वारंटी में लाइफ टाइम लिखा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें