scorecardresearch
 

Railway Recruitment 2021: रेलवे में पैरामेडिकल पदों पर निकली भर्ती, सैलरी 75,000 तक

Railway Recruitment 2021: उम्मीदवारों का चयन टेलिफॉनिक/ व्हाट्सऐप इंटरव्‍यू के माध्यम से किया जाएगा. कोविड आइसोलेशन वार्ड में फुलटाइम मेडिकल कॉन्‍ट्रैक्‍ट (GDMO / स्पेशलिस्ट) पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी. सभी जरूरी जानकारियां आधिकारिक नोटिफिकेशन में मौजूद हैं.

Railway Recruitment 2021: Railway Recruitment 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऑनलाइन एप्लिकेशन की लास्‍ट डेट - 06 अप्रैल 2021
  • इंटरव्यू की डेट - 08 अप्रैल 2021

Railway Recruitment 2021: वेस्टर्न रेलवे ने मुंबई सेंट्रल के जगजीवन राम वेस्टर्न रेलवे हॉस्पिटल में मेडिकल प्रैक्टिशनर्स और पैरामेडिकल स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक उम्मीदवार 06 अप्रैल 2021 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन दर्ज कर सकते हैं. कुल 139 रिक्त पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती की जानी है. उम्मीदवारों का चयन टेलिफॉनिक/ व्हाट्सऐप इंटरव्‍यू के माध्यम से किया जाएगा. कोविड आइसोलेशन वार्ड में फुलटाइम मेडिकल कॉन्‍ट्रैक्‍ट (GDMO / स्पेशलिस्ट) पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी. सभी जरूरी जानकारियां आधिकारिक नोटिफिकेशन में मौजूद हैं.

जारी पदों का विवरण
CMP-GDMO – 14 पद
नर्सिंग सुप्र‍िटेंडेंट – 59 पद
रेडियोग्राफर – 02 पद
रेनल रिप्‍लेसमेंट/ हीमोडायलिसिस टेक्‍नीशियन – 01 पद
क्‍लीनिकल साइकोलॉजिस्‍ट – 02 पद
हॉस्पिटल अटेंडेंट– 60 पद

जरूरी डेट्स 
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की डेट - 03 अप्रैल 2021
ऑनलाइन एप्लिकेशन की लास्‍ट डेट - 06 अप्रैल 2021
इंटरव्यू की डेट - 08 अप्रैल 2021

अलग अलग पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्‍यताएं भी अलग अलग हैं. आयुसीमा भी पदानुसार निर्धारित है. उम्‍मीदवारों को सलाह है कि वे आधिकारिक नोटिफिकेशन में इसकी पूरी जानकारी देखें. उम्‍मीदवार 06 अप्रैल से पहले ऑनलाइन माध्‍यम से अप्‍लाई कर दें. डाक के माध्‍यम से भेजे गए आवेदन स्‍वीकार नहीं किए जाएंगे. किसी भी उम्‍मीदवार को ट्रांस्‍पोर्ट के लिए अलाउंस भी नहीं दिया जाएगा. अन्‍य सभी जानकारियां नोटिफिकेशन में उपलब्‍ध हैं.

आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें