scorecardresearch
 

JPSC Recruitment 2022: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर नौकरी का मौका, इंटरव्यू से होगा चयन

JPSC Recruitment 2022: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की न्यूनतम आयु 30 वर्ष निर्धारित है. वहीं, इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार वेतनमान दिया जाएगा.

X
jpsc recruitment 2022 jpsc recruitment 2022
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 110 पदों पर होगा चयन
  • 7th CPC के अनुसार मिलेगा वेतनमान

JPSC Recruitment 2022: झारखंड लोक सेवा आयोग (JPSC) ने झारखंड के मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार 19 जनवरी से jpsc.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 8 फरवरी 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 110 पदों पर कैंडिडेट का चयन किया जाएगा.

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से पोस्ट ग्रेजुएट योग्यता एमडी/एमएस/डीएनबी संबंधित एमडी/एमएस/डीएनबी से संबंधित विषय में एवं अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए. शैक्षिक योग्यता की पूरी जानकारी के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.

असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की न्यूनतम आयु 30 वर्ष निर्धारित है. उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा का बंधन नहीं है. इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार वेतनमान दिया जाएगा. इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15600 से 39100 रुपए रुपए दिए जाएंगे. वेतनमान और आयु सीमा की  पूरी जानकारी के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन शैक्षणिक योग्यता और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवार 19 जनवरी से 8 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद, उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र का प्रिंट आउट ले सकते हैं.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें