scorecardresearch
 

पति, पत्नी और वो: बीवी ने सुपारी किलर से करवाया शौहर का कत्ल

दिल्ली के न्यू अशोक नगर में हुई धर्मेंद्र कुमार की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पति, पत्नी और वो के इस खेल में पुलिस ने आरोपी बीवी शीला को गिरफ्तार कर लिया है. बीवी ने ही अपने शौहर के कत्ल की साजिश रची थी.

दिल्ली के न्यू अशोक नगर में हुई थी हत्या दिल्ली के न्यू अशोक नगर में हुई थी हत्या

दिल्ली के न्यू अशोक नगर में हुई धर्मेंद्र कुमार की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पति, पत्नी और वो के इस खेल में पुलिस ने आरोपी बीवी शीला को गिरफ्तार कर लिया है. बीवी ने ही अपने शौहर के कत्ल की साजिश रची थी. उसने ही एक लाख रुपये की सुपारी देकर अपने ही पति की हत्या करवाई थी. इसमें उसका साथ देने वाले आरोपी विवेक और प्रमोद को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के न्यू अशोक नगर इलाके में 31 अगस्त दिन के करीब 4 बजे मयूर विहार इलाके के नाले से एक शख्स की लाश मिली थी. शव की उसकी पहचान गौतम डेरी के सेल्समैन धर्मेंद्र कुमार के रूप में हुई थी. पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए कई टीम बनाई. इसके बाद धर्मेंद्र और उसकी बीवी शीला के कॉल रिकॉर्ड को खंगाला गया, तो पुलिस को कुछ संदिग्ध नंबर मिले.

पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि कुछ ना कुछ दाल में काला जरूर है. लिहाजा पुलिस ने धर्मेंद्र की पत्नी शीला को हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ शुरू हुई तो उसने हैरान करने वाला खुलासा किया. पुलिस को बताया कि उसने खुद अपने ही पति की हत्या करवाने के लिए 2 सुपारी किलर को एक लाख रुपये दिए थे. इसके बाद सुपारी किलर प्रमोद और विवेक ने 30 अगस्त की रात को वारदात को अंजाम दिया था.

आरोपियों ने धर्मेंद्र की हत्या करके उसकी लाश को मयूर विहार के पास नाले में फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. सुपारी किलर का कहना था कि शीला ने उन्हें धर्मेंद्र की हत्या के लिए 1 लाख रुपये दिए थे. शिला ने पुलिस को बताया कि उसे किसी और शख्स से प्यार हो गया था. वह अपने पति से पीछा छुड़ाना चाहती थी, इसलिए उसका कत्ल करवा दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें