scorecardresearch
 

बागपतः दोस्त की पिटाई का बदला लेने के लिए की थी बीजेपी नेता की हत्या

बदमाशों ने मंगलवार को संजय खोखर की उस वक्त गोली मारकर की हत्या कर दी थी, जब वह सुबह की सैर के लिए घर निकले थे. बताया जा रहा था कि तीन अज्ञात बदमाशों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. लेकिन इस हत्याकांड में पांच आरोपी शामिल थे.

बीजेपी नेता की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार बीजेपी नेता की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

  • बीजेपी नेता की हत्या के पीछे पांच दोस्तों का हाथ
  • पुलिस ने दो आरोपी किए गिरफ्तार, तीन फरार

उत्तर प्रदेश के बागपत में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान मयंक डागर और अंकुश रूप में हुई है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अपने दोस्त की पिटाई का बदला लेने के लिए मयंक और अंकुश समेत पांच लोगों ने भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या की थी.

इन बदमाशों ने मंगलवार को संजय खोखर की उस वक्त गोली मारकर की हत्या कर दी थी, जब वह सुबह की सैर के लिए घर से निकले थे. बताया जा रहा था कि तीन अज्ञात बदमाशों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. लेकिन बुधवार को दो आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद पता चला कि इस हत्याकांड में पांच आरोपी शामिल थे.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्लिक करें

बागपत के छपरौली थाने की पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों मयंक डागर और अंकुश को गिरफ्तार किया है. उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. इस मामले में मुख्यमंत्री ने भी तेज कार्रवाई करने के आदेश दिए थे. दरअसल, मंगलवार की सुबह संजय खोखर अकेले टहलने के लिए घर से निकलकर खेत की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाया था.

इस घटना को लेकर स्थानीय और बीजेपी से जुड़े लोगों ने पुलिस प्रशासन से कानून-व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर तफ्तीश में जुट गए थे. पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही थी.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

बता दें कि हत्या की वारदात थाना छपरोली क्षेत्र की है, जहां बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय खोखर रोज की तरह घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. मॉर्निंग वॉक से घर लौटते वक्त बाइक सवार कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. इसमें संजय खोखर को दो गोली लगी, और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

सीएम ने दिए थे जांच के आदेश

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय खोखर की मृत्यु पर गहरा शोक जताया था. सीएम ने संजय के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की थी. मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ 24 घंटे में कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. उन्होंने कहा था कि इस प्रकरण में जवाबदेही भी तय की जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें