scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडाः विदेशी छात्रा का पर्स छीनकर फरार हुए लुटेरे, पुलिस जांच में जुटी

यूपी के ग्रेटर नोएडा में छात्रों के साथ वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर यहां एक विदेशी छात्रा के साथ लूटपाट की घटना सामने आई है. बाइक सवार बदमाश छात्रा का पर्स छीनकर फरार हो गए.

यूपी के ग्रेटर नोएडा की घटना यूपी के ग्रेटर नोएडा की घटना

यूपी के ग्रेटर नोएडा में छात्रों के साथ वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर यहां एक विदेशी छात्रा के साथ लूटपाट की घटना सामने आई है. बाइक सवार बदमाश छात्रा का पर्स छीनकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एक ओर जहां यूपी का ग्रेटर नोएडा शिक्षा के हब के रूप में देश में अपनी पहचान बना रहा है, वहीं दूसरी ओर यहां पढ़ने वाले छात्रों के साथ आए दिन हो रही वारदातें प्रशासन और पुलिस के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है. ताजा वाक्या एक विदेशी मूल की छात्रा के साथ लूटपाट का है.

पीड़ित छात्रा अंगोला देश की रहने वाली है और वह ग्रेटर नोएडा स्थित एक निजी यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई कर रही है. पुलिस के मुताबिक, गुरूवार रात छात्रा अल्फा-2 मार्केट के पास ऑटो का इंतजार कर रही थी. तभी वहां पर पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार दो बदमाश छात्रा के पास आए.

छात्रा इससे पहले कि कुछ समझ पाती बदमाशों ने छात्रा के हाथ से उसका पर्स छीन लिया और वहां से फरार हो गए. छात्रा ने शोर मचाया मगर तब तक बदमाश वहां से गायब हो चुके थे. पीड़िता ने कासना कोतवाली पहुंच पुलिस को मामले की सूचना दी. छात्रा ने पुलिस को बताया कि पर्स में 10 हजार रुपये, पासपोर्ट और काफी महत्वपूर्ण दस्तावेज थे. छात्रा की शिकायत पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें