scorecardresearch
 

पंजाब: पाकिस्तानी सिम कार्ड के साथ तीन गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने तीन संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पाकिस्तानी सिम कार्ड, मोबाइल, हथियार और गोलाबारूद बरामद हुआ है. तीनों शख्स सीमापार से हेरोइन की तस्करी के अलावा फिरौती के लिए बच्चों के अपहरण की साजिश रच रहे थे.

डकैती और तस्करी के कई मामलों में वांछित हैं तीनों अपराधी डकैती और तस्करी के कई मामलों में वांछित हैं तीनों अपराधी

पठानकोट एयरबेस पर आतंकवादी हमले के बीच पंजाब पुलिस ने तीन संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पाकिस्तानी सिम कार्ड, मोबाइल, हथियार और गोलाबारूद बरामद हुआ है. तीनों डकैती और तस्करी के कई मामलों में वांछित हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जी पी एस भुल्लर ने बताया कि इन तीनों तस्करों के पास पाकिस्तानी डबल मैगजीन स्वचालित स्टेनगन सहित कई हथियार और पाकिस्तानी मोबाइल सिमकार्ड थे. तीनों अंतर-राज्यीय मादक पदार्थ तस्कर गिरोह में शामिल रहे हैं.

उन्होंने बताया कि उनकी पहचान गुरजंत सिंह उर्फ भोलू, संदीप सिंह और जतिंदर सिंह उर्फ जिंदी के रूप में हुई है. गुरंजत और संदीप चंडीगढ़ से करीब 15 किलोमीटर दूर हवेलियां गांव के रहने वाले हैं. पुलिस टीम के साथ झड़प के बाद तीनों गिरफ्तार किए गए.

पुलिस को उनके पास से .9 एमएम की एक स्टेनगन, चार पिस्तौले, एक एयरगन, 190 कारतूस, 31 मोबाइल फोन, एक पाकिस्तानी सिमकार्ड और एक कार मिली हैं. सीमापार से हेरोइन की तस्करी के साथ ही फिरौती के लिए बच्चों के अपहरण की साजिश भी रच रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें