scorecardresearch
 

बम की धमकी के चलते ऑस्ट्रेलियाई स्कूल बंद

क्रिसमस की लंबी छुट्टियां खत्म होने के बाद खुले स्कूलों को धमकियां मिली थी कि बम से उड़ा दिया जाएगा. न्यू साउथ वेल्स के सात स्कूलों को इन धमकियों के बाद बंद कर दिया गया. धमकी भरे कॉल के बाद विक्टोरिया में पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है.

सिडनी और मेलबर्न के स्कूल बंद सिडनी और मेलबर्न के स्कूल बंद

स्कूलों को मिली धमकियों के चलते क्रिसमस की छुट्टी के बाद खुले ऑस्ट्रेलिया के कई स्कूलों से बच्चों को वापस घर भेज दिया गया. बम की धमकियां मिलने के बाद सिडनी और मेलबर्न के कई स्कूलों को खाली कराकर बंद कर दिया गया. इसके साथ ही पुलिस भी हरकत में आ गई है.

जानकारी के मुताबिक, क्रिसमस की लंबी छुट्टियां खत्म होने के बाद खुले स्कूलों को धमकियां मिली थी कि बम से उड़ा दिया जाएगा. न्यू साउथ वेल्स के सात स्कूलों को इन धमकियों के बाद बंद कर दिया गया. धमकी भरे कॉल के बाद विक्टोरिया में पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है.

स्थानीय पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि पेनरिथ, रिचमंड, मोना वेल, अंबरवेल, वूलूवेयर, उल्लादुल्ला और लेक इलावारा के स्कूल प्रभावित हुए हैं. इस मामले की जांच जारी है. पुलिस शिक्षा विभाग के साथ संपर्क में है. छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षात्मक उपाय किए जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें