scorecardresearch
 

JNU में फिर मचा बवाल, शहीदों को श्रद्धांजलि देने वाले प्रोफेसर के घर पथराव

जेएनयू के सहायक प्रोफेसर डॉक्टर बुद्धा सिंह ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने उनकी कार में तोड़फोड़ की और सुकमा एवं कुपवाड़ा में जवानों की शहादत पर शोक प्रकट करने के लिए विश्वविद्यालय परिसर में एक कार्यक्रम आयोजित करने को लेकर उनके घर पर पथराव किया गया.

X
प्रोफेसर बुद्धा सिंह की कार पर भी पथराव किया गया प्रोफेसर बुद्धा सिंह की कार पर भी पथराव किया गया

जेएनयू के सहायक प्रोफेसर डॉक्टर बुद्धा सिंह ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने उनकी कार में तोड़फोड़ की और सुकमा एवं कुपवाड़ा में जवानों की शहादत पर शोक प्रकट करने के लिए विश्वविद्यालय परिसर में एक कार्यक्रम आयोजित करने को लेकर उनके घर पर पथराव किया गया. सिंह की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 427 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

बुद्धा सिंह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘मेरी कार में तोड़फोड़ की गई और मध्यरात्रि में मेरे घर पर पथराव किया गया. ऐसा जेएनयू में सुकमा और कुपवाड़ा के शहीदों की याद में शोक सभा का आयोजन करने की वजह से हुआ.’’ उन्होंने ट्विटर पर अपनी कार के क्षतिग्रस्त शीशे की तस्वीर भी पोस्ट की है.

 My Car vandalized & Stone pelted @home @midnight as a reward of Organizing condolence meet @JNU 4 Sukma & Kupwara Martyrs.Huge mass gathered pic.twitter.com/xhX51iLq3V

सिंह ने कहा, ‘‘मैंने छात्र संघ कार्यालय के सामने पेरियार हॉस्टल के निकट अपनी कार पार्क की थी. वहां मेरी कार में तोड़फोड़ की गई. हालांकि मुझे किसी पर संदेह नहीं है, लेकिन मैंने वसंत कुंज थाने में शिकायत दी है.’’ वहीं जेएनयूएसयू ने कहा कि बुद्धा सिंह सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें