scorecardresearch
 

बिहार में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, आपसी रंजिश का शक

मिन्हाज खां अपने घर में सोए हुए थे. शनिवार तड़के कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर उनके सिर में गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

इसी घर में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया इसी घर में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया

बिहार के सीवान में शनिवार सुबह एक आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने घर में घुसकर कत्ल की इस वारदात को अंजाम दिया. हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है.

घटना सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र स्थित शेखपुरा गांव की है. मृतक आरजेडी नेता का नाम मिन्हाज खां था. पुलिस के मुताबिक, मिन्हाज खां अपने घर में सोए हुए थे. शनिवार तड़के कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर उनके सिर में गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

सरेआम कत्ल की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. मिन्हाज के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मिन्हाज के घर और आसपास से जिंदा बम और पेट्रोल आदि भी बरामद किया गया है. पुलिस इस हत्या के पीछे आपसी रंजिश की आशंका जता रही है.

घटना के बाद से इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. स्थिति पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. बताते चलें कि मिन्हाज खां आरजेडी के सक्रिय कार्यकर्ता और आरजेडी की यूथ विंग के महासचिव थे. फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें