scorecardresearch
 

राजस्थान: रेप का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 3 शहरों में ले जाकर किया था दुष्कर्म

धौलपुर से युवती को आरोपी भगाकर ले गया था. आरोपी युवती को पहले भरतपुर ले गया उसके बाद जयपुर और जयपुर से गुजरात के सूरत शहर ले गया. आरोप है कि जहां उसने होटल में युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. 

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धौलपुर जिले में रेप आरोपी का गिरफ्तार
  • अलग-अलग शहरों में ले जाकर किया दुष्कर्म

राजस्थान के धौलपुर जिले में पुलिस ने एक रेप आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी पिछले महीने एक युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था. फिर उसने भरतपुर, जयपुर ओर सूरत ले जाकर उसके साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया. लेकिन आखिरकार अब वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. 

बता दें कि धौलपुर के सैपऊ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेप के आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपित थाना इलाके से 18 वर्षीय युवती को बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया था. आरोपी युवती को भरतपुर, जयपुर ओर सूरत ले गया, जहां उसने युवती के साथ हैवानियत की. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को सैपऊ थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस के मुताबिक, 25 मार्च 2021 को सैपऊ थाना इलाके से युवती को आरोपी नितिन भगाकर ले गया था. आरोपी युवती को पहले भरतपुर ले गया उसके बाद जयपुर और जयपुर से गुजरात के सूरत शहर ले गया. आरोप है कि जहां उसने होटल में युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. 

युवती के परिजनों ने नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी को थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक विजय कुमार द्वारा की जा रही है. युवती का मेडिकल कराया गया और कोर्ट में उसके बयान दर्ज कराए गए हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें