scorecardresearch
 

नोएडा: पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली

राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना इलाके में पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 25 हजार के एक इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी है.

मुठभेड़ में घायल बदमाश (फोटो-तनसीम aajtak) मुठभेड़ में घायल बदमाश (फोटो-तनसीम aajtak)

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना इलाके के रामगढ़ फाटक के पास मंगलवार तड़के पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 25 हजार के एक इनामी बदमाश के पैर में गोली लग गई. वहीं एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया और फरार बदमाश की तलाश जारी है.

वहीं शुरुआती जांच में सामने आया है कि घायल बदमाश ने बीते 5 जून को दादरी थाना क्षेत्र में 25 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा था. वहीं, बदमाश के पास से 1 लाख 60 हजार रुपये, एक बाइक और अवैध हथियार सहित कुछ कारतूस भी बरामद हुए.

पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सोमवार देर रात चेकिंग के दौरान कोतवाली दादरी पुलिस ने कोट गांव के पास बाइक पर सवार बदमाशों को जब रुकने का इशारा किया तो बाइक पर सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की. उसी दौरान क्रॉस फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया.

बता दें कि मंगलवार को गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी. घायल बदमाश को गाजियाबाद के मेरठ रोड स्थित कैलाश अस्पताल में एडमिट कराया गया. बताया जा रहा है कि इस बदमाश पर भी पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा था. बदमाश के पास से अवैध तमंचा और बाइक बरामद हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें