scorecardresearch
 

दिल्लीः पुलिस की वर्दी पहनकर लूटते थे बदमाश, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

तीन बदमाश पुलिस की वर्दी में थे. वर्दीधारी बदमाशों ने गाड़ी के पेपर चेक करवाने को कहा. इस दौरान बाकी बदमाशों ने व्यापारी को अपनी कार में जबरन बिठा लिया और उसे एक सुनसान इलाके में ले गए.

पुलिस इनके 3 साथियों की तलाश में जुटी है पुलिस इनके 3 साथियों की तलाश में जुटी है

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे लुटेरे गैंग का भंडाफोड़ किया है, जो पुलिस की वर्दी पहनकर लूटपाट करते थे. पुलिस ने गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट का सामान और हथियार बरामद किए हैं.

पुलिस के मुताबिक, पिछले 15 जुलाई को इन बदमाशों ने दिल्ली-नोएडा लिंक रोड पर एक चांदी व्यापारी को लूट लिया था. व्यापारी 42 किलो चांदी लेकर चांदनी चौक जा रहे थे. करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश दो कारों में सवार थे. व्यापारी की गाड़ी को ओवरटेक कर इन्होंने रोक लिया.

इनमें से तीन बदमाश पुलिस की वर्दी में थे. वर्दीधारी बदमाशों ने गाड़ी के पेपर चेक करवाने को कहा. इस दौरान बाकी बदमाशों ने व्यापारी को अपनी कार में जबरन बिठा लिया और उसे एक सुनसान इलाके में ले गए. बदमाशों ने कार और कार में रखी 42 किलो चांदी लूट ली और मौके से फरार हो गए.

पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी. वर्दीधारियों द्वारा की गई लूटपाट की इस घटना से पुलिस भी सकते में आ गई. पुलिस की नजर थी कि जब बदमाश चांदी बेचने की कोशिश करेंगे तो उन्हें दबोच लिया जाएगा. इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि तीन बदमाश मयूर विहार स्थित गुरुद्वारे के पास आ रहे हैं.

पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को 12 किलो चांदी समेत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाशों के पास से पिस्टल और कारतूस भी बरामद किए. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में उनके ठिकाने में दबिश दे रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें