scorecardresearch
 

पादरी पर नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ का आरोप, केस दर्ज होने के बाद से फरार

केरल पुलिस ने कथित रूप से 9 साल की लड़कियों से छेड़छाड़ की शिकायतों पर कैथोलिक पादरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पादरी जॉर्ज पदयट्टी के खिलाफ POCSO के तहत केस दर्ज किया गया है. हालांकि मामले में आरोपी फिलहाल फरार है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • पुलिस ने POCSO के तहत पादरी जॉर्ज पदयट्टी के खिलाफ दर्ज किया केस
  • पादरी जॉर्ज पदयट्टी से आशीर्वाद लेने चर्च गई थीं ये मासूम बच्चियां

केरल में एक पादरी पर नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. कोच्चि ग्रामीण पुलिस ने कथित रूप से नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ की शिकायतों पर कैथोलिक पादरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़ित लड़कियों की उम्र 9 साल बताई जा रही है.

पादरी जॉर्ज पदयट्टी के खिलाफ POCSO के तहत केस दर्ज किया गया है. हालांकि मामले में आरोपी फिलहाल फरार है. जानकारी के मुताबिक घटना तब हुई जब लड़कियां चर्च में पादरी का आशीर्वाद लेने के लिए उनके पास गई थी. इस घटना के सामने आने के बाद एर्नाकुलम-अंगमाली आर्कडीओस (Ernakulam Angamaly Archdiocese)  ने पादरी जॉर्ज पदयट्टी को निलंबित कर दिया है.

इससे पहले केरल के बॉयज होम में बच्चों के यौन शोषण के आरोप में ईसाई पादरी फैंसिस जॉर्ज को गिरफ्तार किया गया था. पादरी फैंसिस जॉर्ज केरल के कोच्चि में सेक्रेड हार्ट्स बॉयज होम का डायरेक्टर था. बच्चों की शिकायत के बाद पादरी फैंसिस जॉर्ज की गिरफ्तारी हुई थी.

बताया जा रहा है कि बॉयज होम के कुछ बच्चे भागकर बाहर आए थे और एक राहगीर की मदद से अपने घर वालों को फोन किया था. बच्चों ने फोन पर अपने परिजनों को आपबीती सुनाई थी, जिसके बाद घरवालों ने पुलिस से संपर्क किया था और केस दर्ज कराया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें