scorecardresearch
 

हैदराबाद के दरिंदों के एनकाउंटर पर बोलीं निर्भया की मां- वो इसी लायक थे...

इस घटनाक्रम पर निर्भया की मां आशा देवी ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इस एनकाउंटर को पूरा जायज बताया. उन्होंने कहा कि ये आरोपी उसी लायक थे, क्योंकि उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया था.

निर्भया की मां निर्भया की मां

  • हैदराबाद मामले के आरोपी एनकाउंटर में ढेर
  • निर्भया की मां ने बताया सही इंसाफ
  • अभी भी निर्भया के आरोपियों की फांसी का इंतजार

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चार आरोपी पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारे गए हैं. शुक्रवार सुबह हैदराबाद के एनएच-44 पर पुलिस के साथ आरोपियों की मुठभेड़ हुई और आरोपी मारे गए. इस घटनाक्रम पर निर्भया की मां आशा देवी ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इस एनकाउंटर को पूरा जायज बताया. उन्होंने कहा कि ये आरोपी उसी लायक थे, क्योंकि उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया था.

आजतक से बात करते हुए निर्भया की मां ने कहा, ‘हैदराबाद पुलिस की दरियादिली की वह दाद देती हैं, उनका बहुत शुक्रिया करती हैं. ये आरोपी इसी लायक थे क्योंकि उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया था.’

उन्होंने कहा कि आप ये सोचिए कि आरोपियों के मन में इतना जुर्म भरा हुआ था कि वह पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन आज परिवार को इंसाफ मिला, मैं भी सात साल से संघर्ष कर रही हूं लेकिन आज भी निर्भया के आरोपियों को फांसी नहीं दी गई है.’

इसे पढ़ें: हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया

निर्भया की मां ने कहा कि सात साल से जो जख्म का नमक दिल पर पड़ा हुआ था, आज तसल्ली मिली है क्योंकि एक बेटी को इंसाफ मिला है. उन्होंने कहा कि मैं सात साल से यही कह रही हूं कि मुजरिमों को कानून तोड़कर सजा दीजिए, ऐसा ही करना होगा. इस तरह से एक्शन से दरिंदों में डर पैदा होगा.

हैदराबाद गैंगरेप केस: सीन रिक्रिएट करने ले गई थी पुलिस, भागने की कोशिश में मारे गए चारों आरोपी

गौरतलब है कि 2012 में राजधानी दिल्ली में निर्भया के साथ जो हादसा हुआ था, उसके आरोपियों को फांसी की सज़ा हुई थी लेकिन अभी तक फांसी नहीं दी गई है. 16 दिसंबर को इस घटना को 7 साल पूरे हो रहे हैं, लेकिन अभी तक फांसी होनी बाकी है. बीते दिनों भी जब हैदराबाद की घटना सामने आई तो भी सबसे पहले मांग की गई कि जो केस पेंडिंग हैं उनमें एक्शन हो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें